कौन जासूसी करना चाहता है आमिर खान की?

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जासूसी करना चाहते हैं आमिर खान की। वो ये जानना चाहते हैं की आखिरकार आमिर अपनी फिल्में कैसे चुनते हैं, कैसे मार्केटिंग करते हैं और इतनी अच्छी-अच्छी कहानियां और विषय कैसे मिलते हैं उन्हें।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने आने वाली फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में जासूस की भूमिका निभाई है। लेहाज़ा फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के प्रचार के दौरान जब मीडिया ने पुछा कि सुशांत बॉलीवुड से किस सितारे की जासूसी करना चाहेंगे तो उन्होंने फ़ौरन आमिर खान की जासूसी करने के लिए कहा।

और जब उनसे पुछा गया कि आमिर की जासूसी क्यों तब सुशांत ने कहा, 'अगर जासूसी करने का मौका मिले या करने की ख्वाहिश करूं तो मैं आमिर खान की जासूसी करना चाहूंगा क्योंकि मैं ये जानना चाहता हूं कि उन्‍होंने इतने सालों से इतनी अच्छी फिल्में कैसे कीं। आज भी वो अपनी फिल्मों को लेकर इतने उत्साहित कैसे रहते हैं, कैसे चुनते हैं वो अपनी फिल्मों की कहानी या विषय, कैसे करते हैं वो इतना अच्छा काम वगौरह वगैरह।'

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि आमिर ने पिछले काफी सालों से थोड़ी अलग सी राह चुनी है और दूसरे सितारों के मुकाबले अच्छी और सफल फिल्में की हैं। फिल्मों की मार्केटिंग और प्रचार में भी ट्रेंड सेट किया है। ये कहना दुरुस्त होगा कि आमिर ने क्वांटिटी पर नहीं क्वालिटी पर ध्यान दिया है और इसलिए उन्हें बॉलीवुड का मिस्टर पर्फेक्शनि‍स्ट कहा जाता है। आमिर खान की यही अदा और फिल्में करने के अंदाज़ की वजह से सुशांत सिंह राजपूत जैसे आज के युवा कलाकार उनसे प्रेरणा लेते हैं और उनकी जासूसी कर कुछ सीखने की ख्वाहिश रखते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com