कोंकणा की पहली फ़िल्म की हुई घोषणा, गुलज़ार और विशाल बने मेहमान

कोंकणा की पहली फ़िल्म की हुई घोषणा, गुलज़ार और विशाल बने मेहमान

कोंकणा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी - अ डेथ इन द गंज

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा निर्देशन की दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं। बतौर निर्देशक उनकी पहली फ़िल्म की घोषणा जब मुंबई में हुई तो उन्हें बधाई देने पहुंचने वालों में गुलज़ार और विशाल भारद्वाज भी थे।

कोंकणा की पहली फ़िल्म का नाम है 'अ डेथ इन द गंज' जिसमें कल्कि केकलां, तनूजा और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म के पहले पोस्टर के लॉन्च पर विशाल भारद्वाज और गुलज़ार ने कोंकणा को बधाई दी और कहा कि कोंकणा में बहुत क़ाबलियत है। हमें उम्मीद है कि वह अच्छी फ़िल्म बनाएगी।

कोंकणा ने फ़िल्म की कहानी के बारे में ज़्यादा बात नहीं की मगर इतना कहा, "इस फ़िल्म की कहानी काफ़ी समय से मेरे दिमाग़ में घूम रही थी। हमने शूटिंग शुरू करने से पहले काफ़ी तैयारी की है। सभी कलाकारों के साथ हमने वर्कशॉप किये हैं ताकि सबको अपने किरदार और कहानी के बारे में मालूमात रहे।''

कोंकणा ने हमेशा अलग अलग तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। फ़िल्म का टाइटल 'अ डेथ इन द गंज' भी थोड़ा अलग सुनाई पड़ता है। फ़िल्म के लॉन्च पर गुलज़ार और विशाल जैसे लोग शामिल हुए जो अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद है कि यह फ़िल्म भी ख़ास होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com