दीपिका पादुकोण के अनुरोध पर 'तमाशा' के प्रोमो से निकाला गया एक डॉयलॉग

दीपिका पादुकोण के अनुरोध पर 'तमाशा' के प्रोमो से निकाला गया एक डॉयलॉग

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

जब से रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की आने वाली फ़िल्म 'तमाशा' का ट्रेलर जारी हुआ है, तब से इस फिल्म को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है और इन्हें खूब सराहा जा रहा है। मगर, दीपिका पादुकोण ने निर्देशक इम्तियाज अली से अनुरोध किया कि इसके प्रोमो से एक डॉयलॉग हटा लें। इम्तियाज ने दीपिका की भावनाओं की क़द्र करते हुए वह डॉयलॉग प्रोमो से निकाल दिया।

'मुझे किसी और से प्यार हो गया है।' ..
दरअसल, इस ट्रेलर के अंत में दीपिका एक डॉयलॉग बोलती हैं, 'मुझे किसी और से प्यार हो गया है।' अब दीपिका द्वारा बोली गई इस लाइन को दर्शकों ने पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गईं। लोगों ने दीपिका की निजी ज़िन्दगी को लेकर इशारा करना शुरू कर दिया और बहस छेड़ दी क्योंकि ये सभी जानते हैं कि दीपिका और रणबीर कपूर कभी रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया था। अब दीपिका की ज़िन्दगी में रणवीर सिंह आ चुके हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मुझे तुमसे दोबारा प्यार हो जायेगा।'
सोशल मीडिया पर दीपिका के पुराने रिश्ते और नए रिश्ते को लोगों ने कुरेदना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि कई बार प्रोमो के ऐसे डॉयलॉग फ़िल्म को ढेर सारी पब्लिसिटी दे देते हैं। इससे पहले दीपिका और रणबीर कपूर की फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' का वह डॉयलॉग बहुत मशहूर हुआ था जिसमें दीपिका कह रही थी, 'मुझे तुमसे दोबारा प्यार हो जायेगा।' दीपिका का ये डॉयलॉग भी इनके ब्रेकअप के बाद ही आया था।