Box Office Collection Day 3: फ्लॉप हुआ 'सुंदर-सुशील जेंटलमैन', 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

तीन दिन में 'ए जेंटलमैन' ने 13.13 करोड़ जबकि छोटे बजट की नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने 7.53 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.

Box Office Collection Day 3: फ्लॉप हुआ 'सुंदर-सुशील जेंटलमैन', 'बंदूकबाज' ने मारी बाजी

शुक्रवार को सिनेमाघर में उतरी 'ए जेंटलमैन' और 'बाबूमोशाय बंदूकबाज'

खास बातें

  • 'द जेंटलमैन' ने किया निराश, तीन दिन में कमाए 13 करोड़
  • दर्शकों को पसंद आया नवाजुद्दीन का 'बंदूकबाज' अंदाज
  • 5 करोड़ के बजट में बनीं 'बंदूकबाज' ने 3 दिन में बटोरे 7.53 करोड़ रु.
मुंबई:

शुक्रवार को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'ए जेंटलमैन' शुरुआती तीन दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिखाई दे रही है. रविवार को 4.73 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का कलेक्शन 13.13 करोड़ रु. पहुंच गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए यह बताया कि 'द जेंटलमैन' ने काफी निराश किया है. लगभग 40-45 करोड़ रु. के बजट से बनी 'ए जेंटलमैन' ने तीन दिनों में मात्र 13.13 करोड़ रु. कमाए, इसका ओवरसीज कलेक्शन 7 करोड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: डेब्यू फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं सैफ की बेटी सारा, स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं


ये भी पढ़ें: Shocking! राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के होटल में फंसीं आलिया भट्ट

वहीं, छोटे बजट की नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने उम्मीद से बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रविवार को फिल्म के खाते में 3.07 करोड़ आए, इसी के साथ फिल्म की तीन दिनों की कमाई 7.53 करोड़ रु. पहुंच गई है. महज 5 करोड़ के बजट वाली 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने तीन दिनों में लागत के साथ-साथ मुनाफा कमा लिया है. 

ये भी पढ़ें: फिर शूटिंग पर नहीं आए कपिल शर्मा, खाली हाथ लौटी 'बादशाहो' की टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, दोनों फिल्मों में तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि एक बड़े बजट की फिल्म है जबकि छोटे बजट की. लेकिन कहानी और एक्टिंग के मामले में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 'ए जेंटलमैन' पर भारी पड़ती है. नवाज की फिल्म पूरी तरह से देसी टच वाली है और उत्तर प्रदेश के एक शूटर की कहानी है. उधर, सिद्धार्थ की फिल्म देश-विदेश में रची-बसी एक एजेंट की कहानी है. फिल्म में सिद्धार्थ दोहरी भूमिका में हैं, जबकि जैकलीन बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं.

VIDEO: 'बंदूकबाज' से खास मुलाकात.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...