'ए जेंटलमैन': 'बंदूक मेरी लैला' में एक्‍शन और हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं जैकलीन और सिद्धार्थ

फिल्‍म के इस गाने को गायक एश किंग, जिगर सरवैया और रफ्तार के अलावा एक और अवाज मिली है और वह है सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की.

'ए जेंटलमैन': 'बंदूक मेरी लैला' में एक्‍शन और हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं जैकलीन और सिद्धार्थ

'ए जेंटलमैन' के नए गाने 'बंदूक मेरी लैला' में जैकलीन और सिद्धार्थ.

नई दिल्‍ली:

'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' रिलीज हो गया है. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज की एकदम फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर ला रही इस फिल्‍म के नए गाने सिद्धार्थ का एक्‍शन भरा अंदाज और जैकलीन का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. इससे पहले इसी फिल्‍म के गाने में अपने शानदार पोल डांस से सबकी नजरें अपनी तरफ मोड़ चुकी जैकलीन इस रैप सॉन्‍ग में काफी हॉट और बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्‍म के इस गाने को गायक एश किंग, जिगर सरवैया और रफ्तार के अलावा एक और अवाज मिली है और वह है सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की. इस गाने में आपको पहली बार एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी गाते हुए नजर आने वाले हैं.

इस गाने को सचिन- जिगर ने कंपोज किया है, जबकि वायु ने इसके गाने लिखे हैं. आप भी सुने 'ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशली, रिस्‍की' का यह नया गाना.



यह भी पढ़ें: 'I'Day पर 'टीवी की बहू' हिना खान ने क्‍या गाया ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

अपने इस गाने को रिलीज करने से पहले कई सुपरहिट गाने कंपोज कर चुके जिगर सरवैया ने कहा, 'यह एक नई पीढ़ी का आर एंड बी गीत है. बॉलीवुड में यह अपनी तरह का पहला गीत है और यह फिल्म में सिद्धार्थ के किरदार के साथ पूरी तरह मेल खाता है. पहले, हमें भरोसा नहीं था कि यह काम करेगा या नहीं, लेकिन तैयार होते ही यह हिट हुआ तो हमने आगे बढ़ने का निर्णय लिया.'

यह भी पढ़ें: Inside Photos: सैफ की बर्थडे पार्टी में उनके दोनों बच्चों के साथ करीना ने दिए स्टाइलिश पोज

बता दें कि अपने इस गाने के रिलीज होने से एक दिन पहले ही जैकलीन ने अपना एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. मंगलवार को रिलीज किए गए इस वीडियो में जैकलीन कोरियोग्रापर बेन सोयजा के साथ सिंजलिंग मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो के बारे में मजाकिया तौर पर जैकलीन ने लिखा, "इस पागल इंसान के साथ काम करने बड़ा मजा आया."

VIDEO:जॉन ने की जैकलीन की तारीफ



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com