NDTV Khabar

विद्या बालन के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में हुई बद्तमीजी, तो यूं दिया करारा जवाब

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में हुई बद्तमीजी, तो यूं दिया करारा जवाब

खास बातें

  1. विद्या बालन ने किया खुलासा, मंदिर में हुई थी बद्दतमीजी
  2. विद्या: 'लोग भूल जाते हैं कि हम पब्लिक फिगर है, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं'
  3. इन दिनों अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' का कर रही हैं प्रमोशन
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्‍मों का एक नया दौर लाने वाली एक्‍ट्रेस विद्या बालन ने खुलासा किया है कि मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में वह एक भद्दी घटना का शिकार हो चुकी हैं. एक शख्‍स में इस दौरान बार-बार उन्‍हें कंधे पर छूने की कोशिश की, जिसे विद्या को कड़े शब्‍दों में समझाना पड़ा. बॉलीवुड महिला सेलेब्रिटीज ने अक्‍सर इस बात को सामने रखा है कि कई बार लोग या उनके फैन्‍स यह भूल जाते हैं कि वह सेलेब्रिटी होने के साथ ही एक महिला भी हैं और सीमारेखा बना कर रखनी चाहिए. विद्या बालन यह खुलासा स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए किया.

विद्या बालन ने इस वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर छुआ. मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा. मैंने उसे पूछा, हां, तो उसने कहा 'मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न.' मैंने कहा कि मैं प्रार्थना कर लूं और फिर मैं प्रार्थना करने लगी. उस आदमी ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला 'अरे एक बार हैलो तो बोलिए न'. तब मैंने कहा, 'पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए. कोई आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? या आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?' विद्या ने कहा, ' लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं.'
 
vidya balan begum jaan
विद्या ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं कभी सेल्फी, फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करतीं. बहुत ही कम होता है कि वे इससे मना करें, लेकिन एक सीमा हर जगह होनी चाहिए.

बता दें कि हाल ही में कोलकाता में अपनी फिल्‍म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए गई विद्या के साथ एक फैन ने इसी तरह की हरकत करने की कोशिश की थी. इस शख्‍स ने विद्या के साथ सेल्‍फी खिंचवाने की मांग की और जब विद्या ने सेल्‍फी खिंचवाई तो उनके कंथे पर हाथ रख लिया. इस हरकत पर विद्या काफी नाराज हो गईं और उन्‍होंने सब के सामने इस शख्‍स चिलाईं. विद्या की फिल्‍म बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म का निर्देशन डायरेक्‍टर श्रीजीत मुखर्जी ने किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement