NDTV Khabar

ए आर रहमान की 'ले मस्क' कल बिखेरेगी अपनी खुशबू

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ए आर रहमान की 'ले मस्क' कल बिखेरेगी अपनी खुशबू
नई दिल्‍ली: अकादमी पुरस्कार प्राप्त और भारत के मोजार्ट नाम से मशहूर संगीतकार ए आर रहमान फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख चुके हैं और उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ले मस्क’ कल भारत में रिलीज होने जा रही है. ‘ले मस्क’ का फिल्मांकन रोम में किया गया है जिसमें एक अनाथ बच्ची जुलियट की कहानी बयां की गयी है. एक रहस्यमयी खुशबू हमेशा उसके साथ रहती है. एक दिन एक गुमनाम संदेश जुलियट के नाम आता है और यहीं से उसकी जिंदगी में नाटकीय मोड़ आ जाता है. इसमें मुख्य भूमिका फ्रांसीसी अभिनेत्री नोरा आर्नेजेदेर ने निभायी है.

इस फिल्‍म का जहां निर्देशन रहमान कर रहे हैं तो वहीं फिल्‍म की कहानी भी खुद रहमान की ही है. रहमान ने इसके बारे में ट्विटर पर भी शेयर किया है.
 
यह रहमान की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है. साथ ही इसमें विश्व का पहला सिनेमैटिक वचरुअल रिएलिटी इमरसिव नेरेटिव भी है. अमेरिका के लास वेगास में दिखाए जाने के बाद अब कल नोएडा के माल आफ इंडिया में पीवीआर ईसीएक्स के पीवीआर वीआर लाउंज में इसका प्रदर्शन किया जाएगा.  इस अवसर पर ए आर रहमान भी वहां मौजूद होंगे. एवियन मीडिया द्वारा यहां जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी है.

 इस फ़िल्म में नोरा अर्नेज्‍दर, गे बर्न, मुनीरह जहानपौर और मरियम जोहराबिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement