NDTV Khabar

एक वेब सीरीज जिसमें तनुज वीरवानी ने कई बार सूंघा मिल्क पाउडर...

करन अंशुमन द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज "इनसाइड एज" के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक वेब सीरीज जिसमें तनुज वीरवानी ने कई बार सूंघा मिल्क पाउडर...

खास बातें

  1. वेब सीरीज में क्रिकेट की दुनिया पर अंतर्दृष्टि
  2. अभिनेता तनुज को कई पदार्थों को सूंघना था
  3. स्टार क्रिकेटर के रूप में दिखेंगे तनुज वीरवानी
मुंबई: एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और अमेजन मूल, तनुज वीरवानी की वेब सीरीज "इनसाइड एज" के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है. करन अंशुमन द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज में क्रिकेट की दुनिया पर अंतर्दृष्टि की झलक देखने मिलेगी.

शो में तनुज का चरित्र एक ऐसे स्टार खिलाड़ी का है जो नशे की लत का आदी है. कहानी का एक वह अहम हिस्सा, जिससे हमें सीखने मिला कि अभिनेता को अपनी भूमिका के लिए स्क्रीन पर कई पदार्थों को सूंघना था. इसके लिए अभिनेता को सभी दृश्यों के लिए दूध पाउडर का सहारा लेना पड़ा जिसे वह हर बार सूंघते हुए नज़र आए. तनुज दिन में कम से कम 15-20 बार दूध के पाउडर को सूंघा करते थे. अभिनेता ने फिल्मों को देखकर सीखा कि आखिर किस तरह से इन पदार्थों का नशा किया जाता है. शॉट्स के बीच में यह एक मनोरंजक दृश्य बन जाता था जिसे देख हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाता था.

प्रोमो में तनुज वीरवानी को हॉटशॉट बल्लेबाज और स्टार क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है. यह आगे तनुज वीरवानी उर्फ ​​वायु राघवन के जीवन, खेल के प्रति उनका रवैया, उनके प्रशंसक आदि के बारे में जानकारी देता है. निश्चित रूप से तनुज ने आसानी से स्टार क्रिकेटर की बारीकियों को अपनाया और अपने चरित्र को न्याय दिया है जिसकी झलक प्रोमो में साफ नजर आ रही है.

इस वेब सीरीज में तनुज बहुत ज़्यादा क्रिकेट खेलते हुए नज़र आएंगे. तनुज, जो हमेशा क्रिकेट के प्रति आवेशपूर्ण रहे हैं, उनके लिए इस भूमिका को निभाना एक सपना था. इसके किए उन्हें कठोर प्रशिक्षण का सहारा लेना पड़ा जिसकी वजह से वह अपने सह-कलाकार (श्रृंखला की टीम के साथी) के साथ भी एक अच्छा बंधन बनाने में कारगार साबित हुए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement