क्या सपना लेकर दुनिया से चले गए आदेश श्रीवास्तव...

क्या सपना लेकर दुनिया से चले गए आदेश श्रीवास्तव...

आदेश को अपने बेटे का म्यूज़िक एलबम रिलीज़ होते देखना था (फाइल फोटो)

मुंबई:

मशहूर संगीतकार आदेश श्रीवास्तव को उनके परिवार और चाहने वालों ने नम आँखों से विदाई दी। वैसे भी यही दुनिया की रीत है, जो आया है उसे जाना है। आदेश जाने से पहले दुनिया को अपने कुछ ऐसे गाने दे गए जो संगीत प्रेमियों को उनके बीच हमेशा ज़िंदा रखेंगे लेकिन आदेश खुद क्या लेकर गए। आदेश लेकर चले गए ख़ुद की आँखों में एक सपना जो उन्होंने अपने बेटे के लिए देखा था।
 
आदेश श्रीवास्तव एक जाने माने संगीतकार थे और अपनी झलक देखते थे अपने बच्चों में। आदेश चाहते थे अपने बेटे अनिवेष का एल्बम रिलीज़ करना। आदेश जब बीमार पड़े तब भी वो चाहते थे की वो अपने सामने अनिवेष का एल्बम रिलीज़ होते देख सकें मगर अफ़सोस की आदेश का ये सपना उनके साथ ही चला गया। आदेश के अंतिम संस्कार के समय उनके साले ललित पंडित ने बताया की आदेश की ख़्वाहिश और सपना था की वह अपने बड़े बेटे का एल्बम रिलीज़ होते हुए देख सके। आदेश अपने बेटे अनिवेष का एल्बम रिलीज़ होते देखना चाहते थे।
 
हालांकि आदेश के जाने के बाद उनके बच्चों के पास मामा जतिन और ललित पंडित हैं जो अनिवेष को संगीत की दिशा दे सकते हैं और देंगे भी और आदेश आसमान के तारों से छुपकर अपने बेटे को देखेंगे। क्योंकि अनिवेष की प्रतिभा को न सिर्फ़ आदेश जानते थे बल्कि ललित पंडित भी जानते हैं। ललित कहते हैं की 'अनिवेष बहुत ही प्रतिभाशाली बच्चा है। मैंने उसके अंदर का टैलेंट और संगीत देखा है। मुझे पूरा भरोसा है की वो एक दिन बड़ा संगीतकार बनेगा।'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com