50 के हुए आमिर खान, मना रहे हैं तीन दिन का जश्न

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान 50 साल के हो गए हैं। इस 50वीं सालगिरह को ख़ास तरीके से मनाया जा रहा है। आमिर की पत्नी किरण इस जन्मदिन को तीन दिनों तक सेलीब्रेट कर रही हैं, जिसमें उनके ख़ास और करीबी लोग शामिल होंगे।

आमिर का आज यानी 14 मार्च को जन्म दिन है, मगर उनके 50वें जन्मदिन मानाने की शुरुआत एक दिन पहले ही हो गई क्योंकि आमिर को मुम्बई से बाहर जाना था। आमिर ने जन्मदिन से एक दिन पहले मीडिया के साथ जश्न मनाया। केक काटा, फोटो खिंचवाए और सबका शुक्रिया अदा करते हुवे कहा कि आप सब मेरे जन्म दिन को ख़ास बनाते हैं और मुझे कुछ स्पेशल होने का अहसास दिलाते हैं। इसके लिए आप सबका दिल से शुक्रिया।

आमिर ने अपने लंबे फिल्मी सफ़र को याद किया और कहा कि सफ़र आसान नहीं रहा, लेकिन खुशकिस्मत हूं कि जो करना चाहता था वही किया और सबकी दुआओं का नतीजा है कि कामयाबी मिली। इसके लिए कड़ी मेहनत भी की।

मीडिया के साथ जन्मदिन मनाने के बाद आमिर मुम्बई से निकालकर पुणे के लिए निकल पड़े जहां उनकी पत्नी ने जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया है। आमिर ने बताया कि किरण ने कुछ सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया है। ख़बरों के अनुसार, किरण ने मुम्बई से सटे लोनावला में एक रिसॉर्ट बुक किया है, जहां तीन दिन का जश्न होना है। यहां करीबी रिश्तेदार और ख़ास लीगों को दावत दी गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज़ाहिर है आमिर 50 के हुए हैं इसलिए यह ख़ास जन्मदिन ख़ास तरीके से मनाया जाना ही था, क्योंकि अब ऐसे जन्म दिन कुछ अलग तरीकों से मनाये जाते हैं। 70वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने पूरे बॉलीवुड को दावत दी थी और बहुत बड़ा जश्न मना था। करण जोहर ने अपने 40वें जन्मदिन को भी कुछ ऐसे ही मनाया था और करीब-करीब पूरा बॉलीवुड इस जश्न में शरीक हुआ था। अब बारी आमिर की...