NDTV Khabar

फिलहाल शाहरुख के साथ काम नहीं कर रहे हैं आमिर खान, कहा- वह दोस्ताना मुलाकात थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिलहाल शाहरुख के साथ काम नहीं कर रहे हैं आमिर खान, कहा- वह दोस्ताना मुलाकात थी

आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत की.

खास बातें

  1. मैंने और शाहरुख ने काम के बारे में चर्चा नहीं की- आमिर खान.
  2. शाहरुख खान ने हाल ही में आमिर और नेटफ्लिक्स के सीईओ को अपने घर बुलाया था.
  3. राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने की खबरों से भी आमिर ने किया इनकार.
नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान का कहना है कि फिलहाल वह और शाहरुख खान साथ में काम नहीं कर रहे हैं. एक महीने में शाहरुख और आमिर की दो बार मुलाकात हो चुकी है, इस वजह से खबरें आने लगी थीं कि दोनों जल्द ही स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. हालांकि, साथ काम करने की खबरों पर विराम लगाते हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि उनकी और शाहरुख की मुलाकात दोस्ताना थी और दोनों के बीच किसी पटकथा को लेकर चर्चा नहीं हुई. बताते चलें कि शाहरुख और आमिर ने अब तक एक भी बार साथ में काम नहीं किया है और पिछले महीने जब शाहरुख ने अपनी, आमिर और बिजनेसमैन अजय बिजली की एक सेल्फी शेयर की थी तब से ही कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों साथ में काम करेंगे.

पिछले दिनों आमिर खान स्टार प्लस के नई सोच अभियान का हिस्सा बने हैं, कहा जा रहा था कि इस अभियान से शाहरुख खान भी जुड़ने वाले हैं और दोनों नई सोच अभियान के विज्ञापन में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि अब आमिर ने यह साफ कर दिया है कि वह और शाहरुख खान फिलहाल साथ काम नहीं कर रहे हैं.

शाहरुख खान के साथ काम करने के सवाल पर आमिर खान ने कहा, ‘‘नहीं, मै उनसे (शाहरूख से) पिछले कुछ महीनों में दो बार मिला हूं. लंबे समय के बाद एक बार अजय बिजली की पार्टी में. उनके साथ समय व्यतीत करना बहुत अच्छा लगा.’’ उन्होंने बताया, ‘‘हाल ही में उनसे फिर मुलाकात हुई. यह दोस्त के रूप में हम दोनों की अनौपचारिक मुलाकात थी. हमने काम को लेकर बातचीत नहीं की.’’

पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम करने से जुड़े सवाल पर आमिर खान ने कहा कि इन दिनों वह केवल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम कर रहे हैं और उन्होंने कोई और फिल्म साइन नहीं की है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि वह बिगबी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

टिप्पणियां
(इनपुट भाषा से)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement