Hindi news home page

1000 करोड़ की 'महाभारत' के लिए अक्षय कुमार और आमिर खान 'कृष्‍णा' के लिए ट्विटर की पहली पसंद

ईमेल करें
टिप्पणियां
1000 करोड़ की 'महाभारत' के लिए अक्षय कुमार और आमिर खान 'कृष्‍णा' के लिए ट्विटर की पहली पसंद

फिल्‍म 'लगान' से आमिर खान और 'मोहन जोदाड़ो' से ऋतिक रोशन का एक सीन.

खास बातें

  1. ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार को भी कृष्‍ण के रूप में देखना चाहते हैं
  2. भीम के किरदार के लिए आ रहा है 'बाहुबली' के प्रभास का नाम
  3. अर्जुन के किरदार के लिए सबसे ऊपर है ऋतिक रोशन का नाम
नई दिल्‍ली: इन दिनों डायरेक्‍टर राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' की ही चर्चाएं हैं लेकनि हाल ही में 1000 करोड़ की लागत से 'महाभारत' बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही अब सारी नजरें इस फिल्‍म की तरफ मुड़ गई हैं. यह तो साफ हो गया है कि इस फिल्‍म में 'भीम' का किरदार साउथ के सुपरस्‍टार मोहनलाल निभाने वाले हैं लेकिन अब ट्विटर इस फिल्‍म के बाकी किरदारों को लेकर काफी एक्‍साइटेड दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर हर कोई फिल्‍म के किरदारों के लिए अपनी पसंद के एक्‍टर चुन रहा है. दरअसल फिल्‍म 'ओह माई गॉड' में मॉडन स्‍टाइल में कृष्‍ण की भूमिका निभा चुके अक्षय कुमार कई लोगों के लिए कृष्‍णा के किरदार के लिए पहली पसंद हैं. लेकिन यहां भी अक्षय को आमिर खान ही टक्‍कर दे रहे हैं. ट्विटर पर कृष्‍णा के अवतार में लोग आमिर खान को भी देखना चाहते हैं.

इसी बीच फिल्‍म 'बाहुबली' के डायरेक्‍टर एस एस राजामौली को भी उनके एक फैन ने ट्वीट पर सलाह दी है कि अगर उन्‍हें इस भारतीय महाग्रंथ पर कभी फिल्‍म बनाने का मौका मिले तो वह ऋतिक रोशन को जरूर चुनें. वहीं ट्विटर के लिए फिल्‍म 'बाहुबली' के एक्‍टर प्रभास, भीम के किरदार के लिए पहली पसंद हैं. लेकिन इस रोल के लिए साउथ के एक्‍टर मोहनलाल को पहले ही चुन लिया गया है. 'बाहुबली' के ही भल्‍लालदेव यानी एक्‍टर राना डग्‍गुबती लोगों की दुर्योधन के किरदार के लिए पहली पसंद बन चुके हैं.

वहीं 'काबिल' स्‍टार ऋतिक रोशन को ट्विटर ने लगभग सर्वसम्‍मति से अर्जुन के किरदार के लिए चुना है. इसके अलावा एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन, जॉन अब्राहम, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जमवाल भी लोगों की पसंद हैं.
 



हाल ही में महाभारत पर 1000 करोड़ रुपए की लागत से फिल्म बनाने का ऐलान कर बिजनेसमैन बीआर शेट्टी अचानक से सुर्खियों में आ गए थे. बीआर शेट्टी भारतीय मूल के यूएई में रहने वाले कारोबारी हैं. 1000 करोड़ रुपए की लागत से 'द महाभारत' फिल्म बनाने की घोषणा करने वाले बीआर शेट्टी ने 30 देशों में अपना कारोबार फैला रखा है. यह फिल्‍म कई विदेशी भाषाओं के साथ ही भारत की प्रमुख 6 भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन जाने माने एडमैन और विज्ञापन फिल्म निर्माता वी ए श्रीकुमार मेनन कर रहे हैं.

शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारे भी महाभारत पर फिल्‍म बनाने की इच्‍छा जाहिर कर चुके हैं. 1000 करोड़ रुपये की बजट से बनने वाली यह फिल्‍म एशिया की दूसरी सबसे महंगी फिल्मों जैसे रजनीकांत की '2.0' और एस एस राजामौली की 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ देगी. फिल्म का निर्माण दो हिस्से में किया जाएगा और इसकी शूटिंग सितंबर 2018 में शुरू हो जाएगी और 2020 की शुरूआत में इसका प्रदर्शन होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement