NDTV Khabar

आमिर खान ने बदला लुक, अब हरियाणवी अंदाज में नोज पिन पहनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान ने बदला लुक, अब हरियाणवी अंदाज में नोज पिन पहनी

सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर की आमिर खान की फोटो

नई दिल्ली: दंगल में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले आमिर खान अब ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान  में काम कर रहे हैं. यशराज बैनर के लिए इस फिल्म में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने  इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आमिर खान नोज पिन पहने हुए हैं. इस तस्वीर को देख लोग हैरानी जता रहे हैं और सवाल उठ रहे हैं कि क्या आमिर खान ने इस फिल्म के लिए नाक छिदवाई है. खैर तस्वीर चर्चा में है. यह नोज पिन हरियाणवी स्टाइल की है. इस फिल्म के लिए अभी तक हीरोइन का नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा है कि श्रद्धा इस फिल्म की हीरोइन हो सकती हैं.

टिप्पणियां
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिलिप टेलर के उपन्यास 'कन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है. इस फिल्म के लिए आमिर खान दंगल के भारी-भरकम महावीर फोगाट की जगह दुबले-पतले अवतार में नजर आएंगे.
 

And when you meet 'Inspiration' in the process !! #aamirkhan #perfectionist

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वैसे सब जानते हैं कि आमिर खान अपनी हर फिल्म के लिए अलग लुक अख्तियार करते हैं. इसे लेकर वह नए-नए एक्सपेरिमेंट भी करते हैं. दंगल के लिए जब उन्होंने वजन बढ़ाया तो सब हैरान रह गए थे, लेकिन अब ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के लिए उन्होंने नोज पिन पहनकर सबको हैरान कर दिया है.

उल्लेखनीय है कि आमिर खान ने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म यादों की बारात से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद कयामत से कयामत तक उनकी पहली फिल्म थी, जिसने उन्हें हीरो के रूप में बॉलीवुड में स्थापित कर दिया था. इसके बाद रंगीला, लगान, धूम-3, गजनी सरीखी फिल्मों से उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी. अवार्ड समारोह से दूर रहने वाले आमिर हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में शिरकत की थी. उन्होंने इस समारोह में पुरस्‍कार भी ग्रहण किया था. भारतरत्‍न लता मंगेशकर के परिवार द्वारा संचालित 75वें दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के लिए आमिर खान को उनकी फिल्म दंगल के लिए चुना गया था. आमिर खान को ये अवॉर्ड संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों मिलना भी दिलचस्प रहा, क्‍योंकि 2015 में असहिष्णुता के मुद्दे पर डर का माहौल बताते हुए पत्नी किरण राव के देश छोड़ने वाले बयान पर आमिर खान को भारी विरोध झेलना पड़ा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement