फिल्मफेयर मैगजीन के बर्थडे स्पेशल कवर के लिए आमिर खान ने कराया फोटोशूट

फिल्मफेयर मैगजीन के बर्थडे स्पेशल कवर के लिए आमिर खान ने कराया फोटोशूट

फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पर आमिर खान.

नई दिल्ली:

अपनी पिछली फिल्म दंगल की सफलता से खुश आमिर खान ने फिल्मफेयर पत्रिका के लिए फोटोशूट कराया है. आमिर खान 14 मार्च को 52 साल के होने जा रहे हैं, इस बर्थडे स्पेशल अंक को 'बॉर्न टू रूल- आमिर खान' टाइटल दिया गया है. इसमें आमिर खान पर कवर स्टोरी के अलावा उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और अनदेखी तस्वीरें छापी गई हैं. फिल्मफेयर ने आमिर के इस लुक कोठग्स ऑफ हिंदोस्तान अवतार बताया है. इस कवर की फोटो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए फिल्मफेयर ने लिखा, "मैन ऑफ द मोमेंट, हमारे स्पेशल कवर में आमिर खान को प्रस्तुत करते हुए."

ऐसा होगा फिल्मफेयर का आमिर खान स्पेशल कवरः
 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

आमिर खान की आखिरी फिल्म दंगल थी जिसमें उन्होंने पहलवान महावीर फोगाट की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में अपनी बेटियों गीता फोगाट और बबीता फोगाट को ट्रेन कर उन्हें देश के लिए गोल्ड मैडल जीतने के लिए तैयार करने के महावीर फोगाट के संघर्ष को दिखाया गया था. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और बॉक्स ऑफिस पर इसने करीब 400 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने बबीता फोगाट और फातिमा सना शेख ने गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी.

आमिर खान की अगली फिल्म उनके होम प्रोडक्शन में बनी सीक्रेट सुपरस्टार होगी जिसमें वह गायक की छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम और मेहर विज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. इसके अलावा आमिर खान विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तैयारियों में व्यस्त हैं, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे. यह पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन किसी फिल्म में साथ काम करेंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com