निर्देशक शिरीष कुंदर जैसा ही आमिर खान ने भी दिया जवाब

निर्देशक शिरीष कुंदर जैसा ही आमिर खान ने भी दिया जवाब

आमिर खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

पिछले दिनों आमिर द्वारा असहनशीलता पर दिए गए बयान के बाद खूब सुर्खियां बनीं। सोशल मीडिया पर भी खूब बहस हुई। ट्विटर पर अनुपम खेर को संबोधित करते हुए निर्माता और निर्देशक शिरीष कुंदर ने जिस तरह चुटकी ली, वो आमिर को इतनी पसंद आई कि वो भी अपने इंटरव्यू में वैसे ही जवाब देते नजर आए।

बताया जा रहा है कि एक न्यूज चैनल के खास कार्यक्रम में आमिर से जब उस असहनशीलता के बयान पर सवाल हुए और अनुपम खेर की तीखी प्रतिक्रिया की बात हुई, तो शिरीष की तरह आमिर ने भी कहा कि मैंने किरण राव के बारे में बात की थी, किरण खेर के बारे में नहीं।

दरअसल, आमिर ने एक बार कहा था कि उनकी पत्नी किरण अपने बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित रहती हैं, ऐसा लगता है कि यहां रहना सुरक्षित नहीं है। इस बयान पर खूब बवाल मचा। अनुपम खेर भी विरोध में खड़े हो गए और सोशल मीडिया पर खूब बहस छिड़ी। तभी शिरीष कुंदर ने ट्वीट कर कहा था कि अनुपम खेर कंफ्यूज हो गए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर ने अपनी पत्नी किरण की बात की है, अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर की नहीं। शिरीष के इस ट्वीट पर मज़ाक छिड़े और तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आई। जब आमिर से यही सवाल चैनल पर किया गया, तो आमिर को शिरीष का ट्वीट याद आ गया और उन्होंने भी वही जवाब दिया।