आमिर खान से काजोल तक, रीमा लागू के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

आमिर खान, किरण राव, काजोल समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स रीमा लागू की अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

आमिर खान से काजोल तक, रीमा लागू के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

खास बातें

  • रीमा लागू की आंतिम यात्रा में शामिल हुए आमिर खान.
  • पत्नी किरण राव के साथ फ्यूनरल में पहुंचे.
  • आमिर की फिल्म 'रंगीला' और 'कयामत से कयामत तक' से जुड़ीं रीमा.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रीमा लागू का गुरुवार को तड़के सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हुआ. हिंदी और मराठी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकीं 59 वर्षीय रीमा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ रीमा के अंतिम संस्कार में पहुंचे. फ्यूनरल में शामिल हुए आमिर खान ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "यह बहुत दुखद है. हम अभी भी सदमे में हैं. उन्हें कोई बड़ी बीमारी नहीं थी, जिसके बारे में हम जानते नहीं थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे." बता दें, रीमा के साथ आमिर ने कयामत से कयामत तक (1988) और रंगीला (1995) जैसी फिल्मों में काम किया है.
 

reema lagoo reema lagoo funeralपत्नी किरण राव के साथ आमिर खान.
 
reema lagoo reema lagoo funeralऋषि कपूर.
 
reema lagoo reema lagoo funeralएक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी.
 
reema lagoo reema lagoo funeralएक्ट्रेस तनवी आजमी.
 
reema lagoo reema lagoo funeralरजा मुराद.
 
reema lagoo reema lagoo funeralमहेश मांजरेकर.
 
reema lagoo reema lagoo funeralकिरण कुमार.
 
मुंबई के ओशिवारा में रीमा का अंतिम संस्कार हुआ. काजोल, सोनाली कुलकर्णी, ऋषि कपूर, रजा मुराद, किरण कुमार, तनवी आजमी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे.
 
reema lagoo

रीमा लागू का जन्‍म 1958 में हुआ था. रीमा लागू जानीमानी मराठी एक्‍ट्रेस मंदाकनी भादभाड़े की बेटी हैं और उन्‍होंने खुद भी पुणे के एक्टिंग स्‍कूल से एक्टिंग सीखी थी. थिएटर से अपनी एक्टिंग का सफर शुरू करने वाली रीमा ने हिंदी की कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया.

उल्लेखनीय है कि रीमा लागू कई फिल्मों में सलमान खान की मां का किरदार निभा चुकी हैं. फिल्म 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ-साथ हैं' उन्हीं सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'आशिकी',  'साजन', 'वास्तव', 'कुछ-कुछ होता है' जैसी बड़ी फिल्मों में भी काम किया है, जहां उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. टीवी सीरियल 'तू-तू मैं-मैं' में सास-बहू की उस मजाकिया लड़ाई को शायद ही कोई भूल पाए जिसमें रीमा ने सास का किरदार निभाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com