NDTV Khabar

'दिल चाहता है' के सीक्वल में इन दो अभिनेत्रियों को देखना चाहते हैं आमिर खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दिल चाहता है' के सीक्वल में इन दो अभिनेत्रियों को देखना चाहते हैं आमिर खान

आमिर खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेता आमिर खान 'दिल चाहता है' के सीक्वल में अभिनेत्री फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को मुख्य किरदारों में देखना चाहते हैं. फातिमा और सान्या ने फिल्म 'दंगल' में महावीर फोगट (आमिर खान) की बेटियां बबिता और गीता का किरदार निभाया है. आमिर फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे थे.
 
aamirkhandangal
(फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ आमिर खान)

टिप्पणियां
जब आमिर से पूछा गया कि फिल्म 'दिल चाहता है' के सीक्वल में वह किस अभिनेत्री को देखना चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह फातिमा और सान्या को मुख्य किरदारों में देखना चाहते हैं. फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.
 
dil chahta hai

बता दें, 2001 में आई फिल्म 'दिल चाहता है' में आमिर खान के अलावा सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाडिया मुख्य भूमिकाओं में थीं. यह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्म थी, जो तीन युवा दोस्तों के जीवन पर आधारित थी.
 
dil chahta hai

इस फिल्म ने 'सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म' के लिए 2001 में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता और इसने ग्रामीण क्षेत्रों की तुलना में देश के शहरी क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन किया.  
 
dil chahta hai

इस फिल्म की एक रोचक बात यह थी कि फिल्म में आकाश की भूमिका के पहले आमिर को सिड (सिद्धार्थ) का रोल दिया गया था, लेकिन बाद में आमिर को आकाश के किरदार के लिए चुना गया. उसके बाद सिड की भूमिका के लिए अभिषेक बच्चन को यह प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन अभिषेक ने उसे ठुकरा दिया और बाद में अक्षय खन्ना सिड की भूमिका में नजर आए. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement