NDTV Khabar

'दंगल' के बाद 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए आमिर खान ने फिर बदला अपना लुक

पिछले छह महीनों में आमिर खान पहले से आधे का आकार बना चुके है और इस स्तर तक पहुंचना वाकई सराहनीय बात है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दंगल' के बाद 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए आमिर खान ने फिर बदला अपना लुक

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान किसी क्रू मेंबर के साथ आमिर खान.

खास बातें

  1. नई फिल्म के लिए आमिर खान ने घटाया वजन
  2. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की क्रू मेंबर ने जारी की आमिर के साथ तस्वीर
  3. 120 किलो से अब लगभग 70 किलो के हुए आमिर
नई दिल्ली: जिस तरह से मौसम में बदलाव आसानी से आता है, ठीक उसी तरह अभिनेता आमिर खान अपने शरीर में उतनी ही तेजी से ले आते हैं बदलाव. 'दंगल' से लेकर अब तक जिस तरह का कायापलट आमिर खान ने पर्दे पर दिखाया है, उसे देखकर आमिर की निष्ठा का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है. जब आमिर खान ने 'दंगल' के दौरान अपना वजन बढ़ाया था, तब उन्होंने सभी को चौंका दिया था. उसके बाद आमिर ने नई फिल्म के लिए उस बढ़े हुए वजन को उतनी ही तेजी से घटा कर था, हर किसी को हैरत में डाल दिया है.
 
फ़िल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से एक क्रू मेंबर द्वारा साझा की गई तस्वीर में आमिर का यह बदलाव साफ-साफ देखा जा सकता है. पिछले छह महीनों में आमिर खान पहले से आधे का आकार बना चुके है और इस स्तर तक पहुंचना वाकई सराहनीय बात है.

120 किलोग्राम से वह अपने सामान्य वजन 70 किलोग्राम तक वापस ले आये है. वहीं, अब उनका वजन 'पीके' और 'धूम 3' के दौरान से भी कम हो गया. उन्होंने न केवल अपना वजन कम किया है, बल्कि अपने शरीर का आकार को भी बदल दिया है. आप उनका संकीर्ण कंधा और शानदार शारारिक आकृति देख सकते हैं. आमिर अपने इसी जटिल शरीर के लिए जाने जाते है.
dangal
फिल्म 'दंगल' के सीन में आमिर खान.

'दंगल' के दौरान उन्होंने जो किया था यह ठीक उसके विपरीत है. जबकि उनका पूरा परिवार उन्हें बदलाव से आने वाले स्वास्थ्य संबंधी खतरों के बारे में चेतावनी देता रहता है, फिर भी वह हर बार कुछ न कुछ अविश्वसनीय कर दिखाते हैं. फिल्मों के प्रति जिस तरह का जुनून आमिर खान अपने अंदर बसाए हुए हैं, उसे देखते हुए यह कह पाना कोई दो राय की बात नहीं है कि केवल आमिर ही ऐसे मुश्किल कामों से बार-बार गुज़र सकते हैं.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement