NDTV Khabar

एसएस राजामौली की 'महाभारत' में कृष्ण की भूमिका में नजर आ सकते हैं आमिर खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एसएस राजामौली की 'महाभारत' में कृष्ण की भूमिका में नजर आ सकते हैं आमिर खान

आमिर खान इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

खबरों की मानें तो 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली 'महाभारत' बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में आमिर खान से कृष्ण की भूमिका के लिए बात चल रही है. अप्रैल में 'बाहुबली 2' की रिलीज के बाद राजामौली 'महाभारत' की तैयारियों में जुटने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत और मलयालम अभिनेता मोहनलाल भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. राजामौली से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि राजामौली 'महाभारत' के लिए काफी उत्साहित हैं.

उस सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ से कहा, "राजामौली फिलहाल 'बाहुबली 2' में व्यस्त है. वह 'महाभारत' को लेकर उत्साहित हैं. वह इस फिल्म में आमिर खान, रजनीकांत और मोहनलाल को लेना चाहते हैं. उन्होंने फिलहाल यह तय नहीं किया है कि किस अभिनेता को किस किरदार के लिए लिया जाएगा." खबर है राजामौली ने अपने प्रोजेक्ट के लिए साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों को भी लेने का फैसला किया है क्योंकि वह वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे. खबर है कि फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में शूट की जाएगी.


टिप्पणियां

पिछले साथ आमिर खान ने यह स्वीकार किया था कि वह राजामौली के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ काम करके उन्हें खुशी होगी. उन्होंने आईएएनएस से बातचीत में 'महाभारत' का भी जिक्र किया था और कहा था, "मैं राजामौली के काम का बहुत बड़ा फैन हूं और यदि वह कभी भी महाभारत बनाने का प्लान करते हैं तो मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना पसंद करूंगा. मैं कृष्ण को चुन सकता हूं."
 
यह पहली बार होगा जब आमिर खान और रजनीकांत एक साथ काम करेंगे. 'दंगल' की रिलीज से पहले आमिर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था कि 'दंगल' के तमिल वर्जन में अपनी आवाज देने के लिए रजनीकांत से संपर्क किया था हालांकि यह हो नहीं पाया था. आमिर ने कहा था, "मैंने रजनी सर को अप्रोच किया था और उन्हें फिल्म बेहद पसंद आई. लेकिन उनसे चर्चा के बाद हम दोनों को लगा कि उनकी आवाज मेरे चेहरे को सूट नहीं करेगी."

राजामौली की 'बाहुबली द बिगनिंग' साउथ इंडिया की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है जिसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थी. इस बीच, पिछले साल दिसंबर में 'दंगल' जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद आमिर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियों में जुट गए हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी उनके साथ नजर आएंगे. वहीं रजनीकांत की आखिरी फिल्म 'कबाली' थी, इन दिनों वह '2.0' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement