NDTV Khabar

Viral Pics: क्या आपने देखा आमिर खान की 'बेटी' का यह बोल्ड फोटोशूट

सुपरहिट फिल्म 'दंगल' के बाद आमिर खान की ऑन-स्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख ने अपनाया बोल्ड लुक. स्विमसूट में फोटो हुई वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pics: क्या आपने देखा आमिर खान की 'बेटी' का यह बोल्ड फोटोशूट

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा की भूमिका निभाएंगी फातिमा
  2. महज 4 साल की उम्र में फिल्म 'चाची 420' से किया था डेब्यू
  3. 'दंगल' से पहले 'वन टू का फोर', 'बिट्टू बॉस', 'आकाशवाणी' में आ चुकी नजर
नई दिल्ली:

पिछले साल सिनेमाघरों में उतरी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में गीता फोगाट का रोल उन्होंने उम्दा तरीके से निभाया और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की वाहवाही लूटी. फिलहाल, वे आमिर की ही आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग माल्टा में कर रही हैं. बुधवार को फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो बोल्ड फोटोज साझा की है. इन तस्वीरों में वे बीच किनारे स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. 
 


इस शानदार बैकग्राउंड में काले रंग का स्विमसूट पहने फातिमा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही फातिमा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया, वैसे ही ये पिक्चर्स वायरल हो गए. फातिमा की इन दोनों तस्वीरों को 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 
 

गौरतलब है कि, फातिमा ने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. कमल हसन और तब्बू स्टारर 'चाची 420' फिल्म में उन्होंने दोनों की बेटा का किरदार बखूबी निभाया था. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'वन टू का फोर', 'बिट्टू बॉस' और 'आकाशवाणी' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाने के बाद उन्हें आमिर खान की 'दंगल' से बिग ब्रेक मिला. फिल्मों के अलावा फातिमा ने टेलिविजन पर भी अपनी किस्मत आजमाई है. वे 'लेडिज स्पेशल', 'अगले जनम मोहे बिटियां ही कीजो' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. 
 
 

#Dangal

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


'चाची 420' से 'दंगल' तक के सफर के बारे में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया था कि, 'चाची-420' उन्होंने बचपन में किया था और इसके बाद उन्हें फिर संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने कई ऑडिशन दिए. उन्होंने जो भी पाया है, वह संघर्ष करके पाया है. फातिमा के मुताबिक, 'दंगल' के बाद उन्हें फिर शुरुआत करनी पड़ी. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए भी उन्हें कई चरणों में ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.'
 
fatima

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए फातिमा ने तलवारबाजी और तीरंदाजी सीखी है, इसमें वह योद्धा के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल निभाएंगी. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में दिखेंगी.
टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement