NDTV Khabar

'फ्लॉप' हुए शाहरुख और सलमान तो आमिर खान ने 'खानों के स्‍टारडम' पर ऐसे ली चुटकी

आमिर खान ने कहा, 'मेरे खयाल से यह उचित नहीं है कि स्टार्स के बारे मे बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरूख, सलमान और आमिर) लें.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'फ्लॉप' हुए शाहरुख और सलमान तो आमिर खान ने 'खानों के स्‍टारडम' पर ऐसे ली चुटकी

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर आमिर खान के साथ अमिताभ बच्‍चन.

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में जब भी स्‍टारडम और बिग रिलीज की बात आती है तो अक्‍सर 'खान' स्‍टार्स का ही नाम आता है. लेकिन लगता है आमिर को लोगों का यह रुख कतई पसंद नहीं आया है. हाल ही में जब एक इवेंट में आमिर खान से 'बॉलीवुड के स्‍टार खानों' के बारे में बात की गई तो आमिर खान ने कहा कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना सही नहीं होगा. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार आमिर ने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आमिर (52) ने अक्षय कुमार की मिसाल दी जिनकी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' खूब कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने दिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपनी जड़ों से जुड़ने का मौका

आमिर ने संवाददाताओं से कहा, 'मेरे खयाल से यह उचित नहीं है कि स्टार्स के बारे मे बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरूख, सलमान और आमिर) लें. हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं जो बहुत लोकप्रिय हैं. अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं.' शाहरूख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा करने में नाकाम रही. '
 


यह भी पढ़ें: 'यह क्‍या...! प्रेग्‍नेंट ईशा देओल फिर से कर रही हैं शादी

बता दें कि पिछले साल 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्‍म देने वाले आमिर खान जल्‍द ही अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' लेकर आ रहे हैं. सोमवार को इसी फिल्‍म का पहला गाना लांच किया गया. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी, इसी दिन रोहित शेट्टी की 'गोलमाल 4' भी आएगी. 'सीक्रेट सुपरस्‍टार के अलावा आमिर खान इन दिनों 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में आमिर खान की जोड़ी पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ नजर आएगी. इस फिल्‍म में आमिर के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और 'दंगल' में उनकी बेटी बनी फातिमा सना शेख नजर आने वाली हैं.

VIDEO:बिहार में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आएं लोग- आमिर खान

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement