NDTV Khabar

"सीक्रेट सुपरस्टार" के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई लौटे आमिर खान

ग्रीस में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने और माल्टा में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग के बाद लौटे आमिर

206 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का प्रचार करेंगे आमिर खान
  2. सुपरस्टार का पहला पोस्टर जारी किया गया
  3. टीजर दिखाकर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था
मुंबई: आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के नाटकीय लॉन्च के लिए शहर में वापस लौट आए हैं. ग्रीस में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के बाद और माल्टा में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता, अपने आगामी तैयारी के लिए शहर में लौट आए हैं.

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद, आमिर खान अपनी अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का प्रचार करेंगे. इस फिल्म में सुपरस्टार का सर्वश्रेष्ठ वर्णन करते हुए आमिर को 'दाल में तड़का' के रूप में प्रदर्शित करेगा.

आमिर खान अपने समय और ऊर्जा को शुरू से खत्म करने के लिए अपनी फिल्मों में निवेश करने के लिए जाना जाता है और सीक्रेट सुपरस्टार भी उन्हीं में एक है.

यह भी पढ़ें - सामने आया आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का पहला पोस्टर

इससे पहले आमिर खान ने आज सीक्रेट सुपरस्टार का पहला पोस्टर जारी किया जिसमें जायरा वसीम द्वारा लिए गए सपनों की यात्रा की एक झलक को पेश किया गया है.

अभिनेता ने इस जानकारी का भी खुलासा किया कि 2 अगस्त को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया जाएगा.

सीक्रेट सुपरस्टार के धमाकेदार प्रचार की शुरुआत करने के लिए आमिर खान मुम्बई लौट आए हैं ताकि वे अपनी इस फिल्म को दर्शकों के सामने पेश कर सकें.

यह भी पढ़ें - दिवाली क्लैशः इस बार होगी अक्षय कुमार, आमिर खान और अजय देवगन की फिल्मों में टक्कर

दो अगस्त को आमिर खान, किरण राव, जयारा वसिम, सुजय कुट्टी और निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर लॉन्च करेंगे.

यह भी पढ़ें - 'दंगल' के बीच आई 'सीक्रेट सुपरस्टार', आमिर खान ने जारी किया अपनी नई फिल्म का टीजर

इस साल की शुरुआत में, आमिर खान ने सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर दिखाकर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था, जिसे आलोचकों और जनता ने काफी पसंद किया था. फिल्म की महत्वाकांक्षी कहानी ने रिलीज के प्रति बहुत सारी उम्मीदें पैदा कर दी हैं.

जी स्टूडियोज ने आमिर खान प्रोडक्शंस की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को प्रस्तुत किया है. 18 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement