दोनों बेटों के साथ जिम में पसीना बहाते दिखे आमिर खान, साझा की बच्चों के साथ ये खास तस्वीरें

फादर्स डे के मौके पर आमिर खान ने तीनों बच्चों की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की है.

दोनों बेटों के साथ जिम में पसीना बहाते दिखे आमिर खान, साझा की बच्चों के साथ ये खास तस्वीरें

दोनों बेटों आजाद और जुनैद के साथ आमिर खान.

खास बातें

  • 'फादर्स डे' पर आमिर ने साझा की फैमिली की अनदेखी तस्वीरें
  • दोनों बेटों के साथ जिम में वर्कआउट करते दिखे आमिर खान
  • पिता ताहिर हुसैन के साथ आमिर ने शेयर की बचपन की फोटो
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे अभिनेता अपने करोड़ों फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. अपनी फिल्म, प्रमोशन, पर्सनल लाइफ, दिनचर्या और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में सेलेब्स अपने फैन्स को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म के जरिए जानकारी देते हैं. बाकि स्टार्स से अलग बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सोशल मीडिया से जुड़े जरूर हैं, लेकिन वे इस प्लैटफॉर्म पर कम ही अपडेट्स डालते हैं. यूं तो आमिर महीनों-महीनों में एक फोटो जारी करते हैं, लेकिन रविवार को फादर्स डे के मौके पर आमिर ने एक-दो नहीं बल्कि 4 फोटो अपलोड कर डाली.
 

आमिर खान ने ट्विटर पर अपने तीनों बच्चों के साथ तस्वीर साझा की है. पहली तस्वीर में वे बेटे आजाद राव और पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं. एक सेल्फी में आमिर खान और बेटी इरा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. आमिर द्वारा साझा की एक खास तस्वीर में वे दोनों बेटों के साथ जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं. फोटो में आमिर खान, जुनैद खान और नन्हे नवाब आजाद खान ने डम्बल्स उठा रखे हैं.

बताते चलें कि, आमिर खान के तीन बच्चें हैं. पहली पत्नी रीना दत्ता से बेटा जुनैद खान (22) और बेटी इरा (17), जबकि दूसरे पत्नी किरण राव से बेटा आजाद राव खान (5). आमिर ने भले ही दो शादियां की हों, लेकिन इनके परिवार के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. आमिर खान को अक्सर दोनों पत्नियों के साथ देखा गया है. पार्टीज या किसी त्यौहार के मौके पर वे किरण राव और पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ देखे जा चुके हैं.
फादर्स डे के मौके पर आमिर खान अपने पिता और फिल्ममेकर ताहिर हुसैन को याद करना नहीं भूले. उन्होंने पिता के साथ एक बचपन की एक खास तस्वीर साझा की है. कैप्शन में लिखा, "और ये मैं मेरे पिता के साथ."

बता दें, इन दिनों आमिर माल्टा में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा आमिर खान जल्द ही फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आएंगे. 

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com