Budget
Hindi news home page

आमिर ने सुरक्षा घटाने का किया सपोर्ट, कहा- शहर की सुरक्षा ज्यादा जरूरी

ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर ने सुरक्षा घटाने का किया सपोर्ट, कहा- शहर की सुरक्षा ज्यादा जरूरी

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आमिर खान ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी सुरक्षा घटाने के मुंबई पुलिस के कथित कदम का समर्थन करते हैं। आमिर ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों का बेहतर उपयोग किया जा सकता है।

आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'मैं अपनी सुरक्षा घटाने के मुंबई पुलिस के कदम का पूरी तरह समर्थन करता हूं।' उन्होंने कहा, 'शहर की सुरक्षा में पुलिसकर्मियों का बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है। जब भी मुंबई पुलिस को लगता है कि मेरी सुरक्षा बढ़ाने की जरूरत है तो वे ऐसा करेंगे। मुझे उन पर पूरा विश्वास है।'

50 वर्षीय आमिर का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब इसके पहले खबर आई कि पुलिस ने आमिर और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सुरक्षा में कटौती कर अन्य हस्तियों को सुरक्षा देने का निर्णय लिया है। पुलिस ने यह निर्णय संभावित खतरों की समीक्षा के बाद लिया है।

पुलिस की नई सुरक्षा व्यवस्था के अनुसार, शाहरुख और आमिर के साथ दो शिफ्टों में दो-दो सशस्त्र सिपाही होंगे। इसके पहले दोनों अभिनेताओं को 24 घंटे के लिए चार सशस्त्र सिपाही और एक एस्कॉर्ट वाहन मिला हुआ था। एक अधिकारी ने कहा कि 'असहिष्णुता' वाले बयान और जान से मारने वाली धमकियां मिलने के बाद शाहरुख और आमिर को सप्ताह के सातों दिन 24 घंटे सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। हालांकि मुंबई पुलिस ने ट्वीट के जरिये इस बात से इनकार किया कि उसने शाहरुख खान और आमिर खान समेत 40 बॉलीवुड हस्तियों के सुरक्षा घेरे को कम किया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement