NDTV Khabar

पापा आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का प्रमोशन कर रही हैं बेटी ईरा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का प्रमोशन कर रही हैं बेटी ईरा

खास बातें

  1. आमिर खान की बेटी ईरा और उसके दोस्‍तों ने किया 'दंगल' का प्रचार
  2. आमिर ने बेटी और दोस्‍तों का फोटो ट्विटर पर किया शेयर
  3. 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है फिल्‍म 'दंगल'
नई दिल्‍ली:

आमिर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी ऑन स्‍क्रीन बेटियों गीता-बबीता यानी सनाया और फातिमा की काफी तारीफ करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह जल्‍द ही अपनी बेटियों के साथ करण जौहर के चैट शो 'काफी विद करण' में भी नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बीच आमिर की असली बेटी ईरा खान ने भी कुछ ऐसा किया है कि आमिर अपनी रीयल बेटी की भी तारीफ ट्विटर पर करते दिख रहे हैं.

आमिर की फिल्‍म 23 दिसंबर के रिलीज होने वाली है और आमिर खान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट इसे प्रमोट करने में लगी हुई है. इसी बीच आमिर की बेटी ईरा खान भी पापा की फिल्‍म को प्रमोट करते हुए दिखीं. आमिर ने मंगलवार को एक फोटो ट्वीट किया है जिसमें ईरा की टी-शर्ट पर आमिर की फिल्‍म का गाना लिखा हुआ है. इस टी-शर्ट पर फिल्‍म 'दंगल' का गाना ' बापू सेहत के लिए तू तो हानीकारक है' लिखा हुआ है.
 


ईरा अकेले ही पापा की फिल्‍म का प्रमोशन नहीं कर रही हैं, बल्कि उनके दोस्‍त भी ऐसी ही टी-शर्ट पहने हुए हैं. दंगल में आमिर खान पहलवान महावीर फोगट का किरदार अदा कर रहे हैं और यह फिल्‍म उनके और उनकी दो बेटियों गीता और बबीता की असल जिंदगी पर आधारित है.

दंगल : डायरेक्‍टर की नहीं, आमिर खान की मां की पंसद थीं साक्षी तंवर.


गीता फोगट ने 2010 के कॉमनवेल्‍थ खेलों में कुश्ति में गोल्‍ड मेडल जीता था जबकि बबीता को सिल्‍वर मेडल मिला था. यह दोनों ही मेडल भारत की महिला कुश्ति के इतिहास में पहला करनामा था.

यहां देखें आमिर की फिल्‍म 'दंगल' का ट्रेलर-

टिप्पणियां

बता दें कि ईरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता की बेटी हैं. आमिर ने अपनी बेटी का फोटो ट्वीट करने के साथ ही लिखा की, ' इंतजार करों, जब तक असली महावीर से न मिल लो'.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement