आमिर को सलमान ने एक बार फिर रुला दिया, कहा 'सुल्तान...कमाल की फिल्म है'

आमिर को सलमान ने एक बार फिर रुला दिया, कहा 'सुल्तान...कमाल की फिल्म है'

खास बातें

  • आमिर ने कहा 'सुल्तान' ने रुला दिया
  • आमिर ने कहा 'बजरंगी भाईजान' से तुलना नहीं कर सकते
  • सलमान के रेप संबंधित बयान को आमिर ने 'असंवेदनशील' बताया था
मुंबई:

आमिर खान एक बार फिर रो पड़े और इस बार भी उनके आंसुओं के पीछे की वजह सलमान खान रहे। आपको याद होगा कि सलमान की 'बजरंगी भाईजान' देखने के बाद आमिर अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। इसके बाद इमरान खान की 'कट्टी बट्टी' देखकर भी आमिर का यही हाल हुआ था और अब 'सुल्तान' ने भी आमिर को रुला दिया।

कुछ दिन पहले सलमान की रेप संबंधित टिप्पणी को 'असंवेदनशील' बताने वाले आमिर ने बुधवार को 'सुल्तान' देखी जिसके बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा 'बजरंगी भाईजान और सुल्तान की तुलना करना मुश्किल है। दोनों ही अच्छी फिल्में हैं। मैं तुलना नहीं करता। लेकिन सुल्तान कमाल की फिल्म है, हिला देती है, दूसरे हिस्से में रो पड़ा। बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है।' वहीं शाहरुख खान ने ईद के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्होंने अभी तक 'सुल्तान' नहीं देखी है। फिल्म में शाहरुख की तारीफ की गई है जिस पर खान ने कहा कि वह इसके लिए सलमान का शुक्रिया अदा करेंगे।

'सुल्तान रिकॉर्ड तोड़ेगी'
इधर आमिर ने बताया कि यशराज स्टूडियो से फिल्म देखने के बाद उन्होंने सलमान को मैसेज किया 'मैंने रात को उन्हें मैसेज किया, बधाई दी। यह फिल्म सफलता के लायक है। सुल्तान सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी, मुझे यकीन है।' यही नहीं ट्विटर पर भी आमिर ने सलमान की काफी तारीफ की -
 


  वैसे ट्विटर पर आमिर के आंसू काफी चर्चित रहे हैं। पिछले साल बजरंगी भाईजान के बाद वह तौलिये से अपने आंसू पौंछते नज़र आए थे  -
 

गौरतलब है कि यश राज फिल्म्स ने सुल्तान की खास स्क्रिनिंग रखी थी जिसके लिए आमिर खान, सलमान की कथित पूर्व दोस्त कटरीना कैफ, इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका समेत कई कलाकार उपस्थित हुए थे। बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी स्क्रिनिंग पर मौजूद थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com