लाइमलाइट की आदी हो गई है आराध्या : ऐश्वर्या

लाइमलाइट की आदी हो गई है आराध्या : ऐश्वर्या

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उनकी तीन-वर्षीय बेटी आराध्या लाइमलाइट की आदी हो गई है और यह उसके लिए सामान्य बात है। दरअसल, शुरू में बच्चन परिवार ने आराध्या को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा, लेकिन फोटोग्राफर उसकी तस्वीरें लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

यह पूछे जाने पर कि लाइमलाइट में बने रहने को लेकर आराध्या की क्या प्रतिक्रिया होती है, ऐश्वर्या ने कहा, हम जब भी हवाई अड्डे या घर से बाहर जाते हैं, हमारे आसपास भीड़ होती है, कैमरे होते हैं। मुझे लगता है कि यह उसके लिए सामान्य बात हो गई है। हालांकि मेरे भीतर की मां उसे लेकर रक्षात्मक रहेगी।

उन्होंने कहा, मीडिया को बाइट और फोटो चाहिए। इसलिए मैं उसे लेकर रक्षात्मक रहूंगी। यह स्वाभाविक बात है। ऐश्वर्या ने कहा, मातृत्व ने फिल्मों को लेकर मेरी पसंद में कोई बदलाव नहीं किया है। मातृत्व के कारण मेरे लिए चीजें बदली नहीं है। मैंने हमेशा 'देवदास', 'रेनकोट', 'धूम 2', 'रोबोट' और 'गुजारिश' जैसी अलग-अलग तरह की फिल्में की है। उन्होंने कहा, मैं आभारी हूं कि मुझे अच्छे अवसर मिले। मैं जोखिम उठाती हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों और उद्योग के लोगों ने मुझे विभिन्न तरह की फिल्मों में स्वीकार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या 'जज्बा' से फिल्म जगत में वापसी कर रही हैं। वह शीघ्र ही करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी काम करना शुरू करेंगी। उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे में कहा, यह खूबसूरत प्रेम कहानी है। प्रेम कहानी को अलग तरीके से कहना शानदार होता है। मैं इसमें काम करने का इंतजार कर रही हूं। इसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा समेत शानदार टीम काम कर रही है।