यह ख़बर 03 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आराध्या खुद चुनेगी अपना करियर : अभिषेक बच्चन

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी बेटी आराध्या को अपना करियर खुद चुनने की पूरी आजादी होगी। पिता होने के नाते उनकी जिम्मेदारी उसे अच्छी शिक्षा दिलाने, प्यार देने और उसका ख्याल रखने की है।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी बेटी आराध्या को अपना करियर खुद चुनने की पूरी आजादी होगी। पिता होने के नाते उनकी जिम्मेदारी उसे अच्छी शिक्षा दिलाने, प्यार देने और उसका ख्याल रखने की है।

अभिषेक और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या नबंबर, 2012 में एक साल की हो गई हैं। अभिषेक शनिवार को डिजायनर रितु बेरी के फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए आए हुए थे, जिसका आयोजन ऑटिज्म बीमारी और निराश्रित बच्चों की मदद के लिए राशि एकत्र करने के उद्देश्य से किया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आराध्या आगे चलकर क्या बनेगी, इस बारे में पूछे जाने पर अभिषेक ने कहा, यह आराध्या की अपनी पसंद होगी कि वह क्या करना चाहती है और क्या नहीं, हमें उसके फैसले का इंताजार करना चाहिए। उन्होंने कहा, यहां आना काफी मजेदार रहा। मैं एक अभिनेता हूं, जबकि ये बच्चे (कार्यक्रम में भाग लेने वाले) मुझसे ज्यादा बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान अभिषेक बच्चों के साथ रैंप पर मस्ती करते दिखे, उन्होंने 'बंटी और बबली' 'कजरारे' 'बोल बच्चन' और 'देसी गर्ल' गानों पर नृत्य भी किया।