Budget
Hindi news home page

'आएगा आने वाला' गाना नई फिल्म खामोशियां में

ईमेल करें
टिप्पणियां
'आएगा आने वाला' गाना नई फिल्म खामोशियां में
मुंबई: फ़िल्म 'महल' का सदाबहार गाना 'आएगा आने वाला' एक बार फिर फिल्म में नजर आएगा। अपने जमाने के इस सुपरहिट गाने को आनेवाली फिल्म 'खामोशियां' में डाला जा रहा है। इस गाने के राइट्स फ़िल्मकार महेश भट्ट ने खरीदे हैं, अपनी फ़िल्म 'खामोशियां' के लिए।

महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी और बताया कि फ़िल्म महल का गाना आएगा आने वाला के राइट्स को हमने अपनी फिल्म खामोशियां के लिए ले लिया है।

1949 रिलीज हुई कमाल अमरोही की फ़िल्म 'महल' का यह गाना उस दौर का बहुत बड़ा हिट गाना था। खेमचंद प्रकाश ने इसका संगीत दिया था और लता मंगेशकर ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी थी। यही वह गाना था, जिसने लता मंगेशकर को बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद की थी। यह गाना फिल्माया गया था, उस वक्त की सुपर स्टार मधुबाला पर।

अब यही गाना महेश भट्ट ने अपनी फ़िल्म खमिशियां में डाला है। देखना दिलचस्प होगा की नई फ़िल्म में पुराना गाना किस तरह का तड़का लगाता है।

फ़िल्म 'खामोशियां' 30 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म से टीवी के जाने पहचाने चेहरे गुरमीत चौधरी और सपना पब्बी बड़े परदे पर कदम रख रहे हैं, साथ ही अली फज़ल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म के निर्देशक हैं करन दर्रा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement