NDTV Khabar

एश्‍वर्या राय बच्‍चन के लिए पति अभिषेक बच्‍चन बने डॉक्‍टर, फिल्‍म रावन के सेट पर चेक किया था ब्‍लड प्रेशर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एश्‍वर्या राय बच्‍चन के लिए पति अभिषेक बच्‍चन बने डॉक्‍टर, फिल्‍म रावन के सेट पर चेक किया था ब्‍लड प्रेशर

एश्‍वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के साथ.

नई दिल्‍ली: अभिषेक बच्‍चन भले ही फिल्‍मों से अभी दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर यह अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. शुक्रवार को अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ एक फोटो शेयर की है. यूं तो अभिषेक कई बार पत्‍नी एश्‍वर्या और बेटी अराध्‍या के साथ फोटो शेयर कर चुके हैं, लेकिन यह फोटो उन सब से अलग है. यह फोटो साल 2008 में आई इन दोनों की फिल्म 'रावन' के सेट की है. इस फोटो में जूनियर बच्चन स्टेथेस्कोप लेकर अपनी पत्नी का चेकअप करते हुए दिख रहे हैं. फोटो से साफ है कि एश्‍वर्या इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बीमार हुई होंगी और ऐसे में अभिषेक एश्‍वर्या का ब्‍लड प्रेशर नापते दिख रहे हैं.

बता दें कि यह सेलिब्रिटी जोड़ी साल 2007 में शादी के बंधन में बंध गई थी. अभिषेक और एश्‍वर्या राय बच्‍चन की जोड़ी बॉलीवुड में हमेशा से ही चर्चाएं बटोरती रही है. शादी के बाद दोनों की पहली फिल्म भी 'रावन' ही थी जिसका फोटो अभिषेक ने शेयर किया है. इस फिल्‍म को डायरेक्‍टर मणि रत्नम ने निर्देशित किया था. यह फिल्म मॉडर्न जमाने की रामायण पर आधारित थी. जिसमें अभिषेक बीरा मुंडा के नकारात्मक किरदार में थे. जो माइथोलॉजिकल रामायण के किरदार रावण पर आधारित था. वहीं ऐश्वर्या ने रागिनी शर्मा का किरदार निभाया था जो मॉडर्न जमाने की सीता बनी थीं.
 
 

#flashbackfriday on the sets of Ravan in 2008.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं किया. लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि अभिषेक बच्‍चन की बात करें तो अभिषेक को आखिरी बार 'हाउसफुल 3' में नजर आए थे. वहीं ऐश्वर्या,  करण जौहर की फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं. पिछले साल रणबीर और ऐश्वर्या की ऑन स्क्रिन केमिस्ट्री के बारे में काफी बातें हुई थीं.  

अभिषेक अक्‍सर अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने पापा अमिताभ बच्‍चन और मां जया बच्‍चन के साथ की भी एक बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है.
 
 

No matter how big you become, to them, you'll always be their baby. #parents Photo courtesy - the big sis.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक अक्‍सर कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. दोनों कई इवेंट, पब्लिक गैदरिंग में एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं. जिससे यह रोमांटिक कपल में से एक बनते हैं और इनके घर 2011 में एक बेटी आराध्या बच्चन आई है. अभिषेक हमेशा अपने परिवार की फोटो शेयर करते रहते हैं जो काफी क्यूट होती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement