NDTV Khabar

ऐश्वर्या का कान लुक देख फिदा हुए अभिषेक, ऐसे की पत्नी की तारीफ

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान फिल्म फेस्टिवल 2017 के रेड कारपेट लुक का काफी पसंद किया जा रहा है. ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन भी उनके इस लुक पर फिदा नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या का कान लुक देख फिदा हुए अभिषेक, ऐसे की पत्नी की तारीफ

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर की पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ.

खास बातें

  1. 16वीं बार कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं ऐश्वर्या.
  2. अभिषेक बच्चन को पसंद आया ऐश्वर्या का कान लुक.
  3. सोशल मीडिया पर साझा की पत्नी की दो तस्वीरें.
नई दिल्ली: कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं 43 वर्षीय ऐश्वर्या राय बच्चन के रेड कारपेट लुक की बेहद तारीफ हो रही है. शुक्रवार को रेड कारपेट पर उतरीं ऐश्वर्या सिंड्रेला प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. ऐश्‍वर्या ने डिजाइनर माइकल सिन्‍को की ब्‍लू ब्रोकेड बॉल गाउन पहना था. अपने इस लुक में उन्होंने कोई जूलरी नहीं जोड़ी और वह किसी डिजनी प्रिंसेस की तरह नजर आ रही थीं. हर तरफ जब ऐश्वर्या के इस लुक की तारीफ हो रही है, तो भला उनके पति अभिषेक बच्चन पत्नी की तारीफों के पुल बांधने से पीछे कैसे रह सकते हैं.
 
 

Love this photo..... Oh yes, and the beautiful lady in it too.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

There she is.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के कान लुक की दो तस्वीरें साझा की हैं. दोनों ही फोटोज के साथ उन्होंने क्यूट कैप्शन भी लिखा है. 

 

They say a picture speaks a 1000 words. Seeing this photo I can think of many more....

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

9 years of togetherness, love and hugs!

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब अभिषेक ने ऐश्वर्या की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हो. कई मौकों पर वे पत्नी की फोटोज पोस्ट करते हैं. बर्थडे, एनिवर्सरी के अलावा पार्टी इवेंट की तस्वीरें भी अभिषेक पोस्ट कर चुके हैं. बता दें, कुछ न कहो (2003) ढाई अक्षर प्रेम के (2000), गुरू (2007) जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की हुई थी. जोड़ी की बेटी आराध्या का जन्म मार्च 2012 में हुआ. आराध्या अब 5 साल की हो चुकी हैं. 
 

बताते चलें कि, ऐश्वर्या कान फिल्‍म फेस्टिवल में 16वीं बार हिस्‍सा ले रही हैं. 2002 में पहली बार उन्होंने इसके रेड कारपेट पर वॉक किया था. ऐश्‍वर्या यहां कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंची हैं. ऐश्‍वर्या इस फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने के लिए अपनी 5 साल की बेटी आराध्‍या के साथ आई हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement