NDTV Khabar

क्या पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन? अभिनेता ने दिया ये जवाब

रविवार को फिल्म 'बॉर्डर' की रिलीज के 20 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित प्रोग्राम में अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म को लेकर चर्चा की है.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन? अभिनेता ने दिया ये जवाब

खास बातें

  1. फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आ सकते हैं ऐश्वर्या और अभिषेक!
  2. ऐश्वर्या-अभिषेक की फिल्म का निर्माण करेंगे अनुराग कश्यप
  3. ऐश्वर्या के साथ फिल्म के लिए बातचीत जारी : अभिषेक बच्चन
नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारे की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के एक बार फिर साथ में फिल्म करने की चर्चा जोरों पर है, लेकिन अभिनेता का कहना है कि फिल्म में काम करने को लेकर अभी भी बातचीत चल रही है. कथित तौर पर जानकारी सामने आई है कि दोनों को अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' के लिए चुना गया है. अभिषेक ने इस बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं को बताया, "इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप नहीं कर रहे हैं. इसमें नया निर्देशक होगा और अनुराग कश्यप इसका निर्माण करेंगे. हम अभी भी इस बारे में अनुराग के साथ बातचीत कर रहे हैं और फिलहाल हम इस बारे में कोई घोषणा नहीं कर सकते क्योंकि मेरा मानना है कि घोषणा करने के लिए निर्माता ही सही शख्स है."
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


अभिषेक ने रविवार को फिल्म 'बॉर्डर' की रिलीज के 20 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित से इतर संवाददाताओं से इस पर बात की. फिल्म 'बॉर्डर' का निर्देशन जे.पी. दत्ता ने किया था, जिन्होंने अभिषेक की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' का भी निर्देशन किया था. दत्ता के साथ अपने समीकरण के बारे में अभिषेक ने कहा कि वह जे.पी. दत्ता की बदौलत यहां अभिनेता के रूप में मौजूद हैं. 

'बॉर्डर' के बारे में अभिषेक ने कहा कि यह एक फिल्म से बढ़कर है. यह भारत के बारे में देशभक्ति की भावना जगाता है. रीमेक और सीक्वल फिल्में बानने के बढ़ते चलन के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि आजकल अधिकांश निर्माता मार्केटिंग रणनीति के तहत ऐसा करते हैं और यह फिल्मों के लिए भी अच्छा है.
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


गौरलतब है कि, फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के (2000) में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया था. जोड़ी ने कुछ न कहो (2003), गुरू (2007), रावण (2010) जैसी फिल्मों में काम किया है. अभिषेक और ऐश्वर्या 2007 में शादी के बंधन में बंधे. जोड़ी की बेटी आराध्या बच्चन का जन्म मार्च 2012 में हुआ. आराध्या अब 5 साल की हो चुकी हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement