पढ़ें... ऐश्वर्या पर फिदा अपने एक दोस्त को अभिषेक बच्चन ने दिया क्या जवाब

पढ़ें... ऐश्वर्या पर फिदा अपने एक दोस्त को अभिषेक बच्चन ने दिया क्या जवाब

क्या आपने ऐश्वर्या राय बच्चन की आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का प्रोमो देखा है? क्या आपको भी प्रोमो देखकर ऐश्वर्या से प्यार हुआ? आपका तो पता नहीं लेकिन ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन की एक दोस्त, जो उनके साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, को जरूर इस अभिनेत्री से प्यार हो गया.
 


 
इस दोस्त ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का टीजर देखा और अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर बताया कि वह ऐश्वर्या पर फिदा हो गई हैं. इस पर अभिषेक ने भी मजेदार जवाब दिया. बता दें कि अभिषेक की यह दोस्त कोई और नहीं बल्कि प्रीति जिंटा हैं.
अभिषेक और प्रीति ने 'झूम बराबर झूम' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फिल्मों में साथ-साथ काम किया है. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म में रणबीर कपूर व अनुष्का शर्मा भी हैं. बता दें कि 'कभी अलविदा न कहना' को भी करण जौहर ने ही निर्देशित किया था.

ऐश्वर्या की यह आगामी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है और फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. शाहरुख खान व लीजा हेडन भी कैमियो रोल में हैं. शाहरुख के बारे में खबर है कि वे फिल्म में एश्वर्या के पति की भूमिका में हैं, हालांकि इस बारे में फिल्म के निर्माताओं की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

ऐश्वर्या पर फिदा होने वाली प्रीति जिंटा को अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा, "ओए!!! दूर रहो Z (जिंटा)..." इस पर प्रीति ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'लव यू टू अभिषेक बच्चन' साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत समय हो गया है हम लोग मिले नहीं..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com