NDTV Khabar

करण जौहर के बच्‍चों पर बोले अबु आजमी, 'अगर तबीयत खराब है तो बच्‍चे गोद ले लेते, सरोगेसी का क्‍या नाटक है?'

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
करण जौहर के बच्‍चों पर बोले अबु आजमी, 'अगर तबीयत खराब है तो बच्‍चे गोद ले लेते, सरोगेसी का क्‍या नाटक है?'

खास बातें

  1. करण जौहर सरोगेसी की मदद से बने दो बच्‍चों, रूही और यश के पिता
  2. सपा नेता अबु आजमी बोले, बच्‍चे चाहिए तो गोद ले लेते, सरोगेसी क्‍यों ?
  3. अबु आजमी ने कहा, शादी करनी चाहिए थी अगर बच्‍चे चाहिए तो
नई दिल्‍ली: करण जौहर ने तीन दिन पहले ही अपने पिता बनने की बात जग जाहिर की है. इसके बाद से ही इंडस्‍ट्री से जुड़े उनके दोस्‍त और बाकी कई लोगों ने उनके इसके लिए बधाई दी है, लेकिन इसी बीच सपा सपा नेता अबु आजमी ने करण जौहर की इस खुशी पर तीखा वार किया है. तुषार कपूर के बाद इंडस्‍ट्री में दूसरे कुंवारे बाप बने करण जौहर के लिए अबु आजमी ने कहा, ' इतने बड़े हो गए, शादी नहीं कर सकते? कोर्इ बीमारी है तो एडॉप्‍ट कर लो.' अबु आजमी यहां ही नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने इस सरोगेसी को नाटक करार दे दिया है. दरअसल करण जौहर ने चार मार्च को टि्वटर के जरिए बयान जारी कर बताया था कि वे सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्‍चों के पिता बने हैं. उन्‍होंने अपने बच्‍चों का नाम यश और रूही रखा है. करण 7 फरवरी को सरोगेसी के जरिए वे जुड़वां बच्चों के पिता बने थे और बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन इस शुक्रवार को हुआ. रजिस्ट्रेशन में करण जौहर को बच्चों का पिता बताया गया, लेकिन मां के नाम का जिक्र नहीं है.

टिप्पणियां
अबु आजमी ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए यह बातें कहीं हैं. अबु आजमी के बयान का एक वीडियो एएनआई ने ट्वीट किया है जिसमें वह कह रहे हैं, 'बच्‍चे पैदा करने हैं तो शादी करे करण जौहर, और अगर कोई समस्‍या है और बच्‍चे पैदा नहीं कर सकते तो बच्‍चे गोद लें. यह सेरोगेसी का नाटक क्‍या है.' ऐसा नहीं है कि अबु आजमी ने पहली बार ऐसा कोई विवादित बयान दिया है. नए साल के मौके पर बेंगलूरू में लड़कियों के से हुई छेड़छाड़ की घटना पर सपा नेता अबु आजमी लड़कियों के छोटे कपड़ों को जिम्‍मेदार ठहरा चुके हैं. आजमी यहीं नहीं रुके.  उन्होंने सलाह दी कि महिलाओं को परिवार के साथ ही बाहर निकलना चाहिए.

करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखा जिसमें उन्होंने अपने बच्चों के नाम का जिक्र करते हुए लिखा, 'मेरी लाइफ में रूही और यश की एंट्री हो गई है और अब ये दोनों मेरी जिंदगी बन गए हैं. इसके लिए मैं मेडिकल साइंस का शुक्रिया कहूंगा. मेरे लिए ये बहुत भावुक पल है. अब मेरी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं.'  इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है. मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का तीसरा बेटा अबराम भी जून 2013 में इसी अस्पताल में पैदा हुआ था. इसके अलावा 2016 में तुषार कपूर ने भी अविवाहित रहते हुए सरोगेसी से लक्ष्य के जन्म की घोषणा की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement