NDTV Khabar

अनिल कपूर बोले- पहले अभिनय आसान नहीं था, आखिरी वक्त पर दी जाती थी स्क्रिप्ट

अनिल कपूर ने एक बयान में कहा, "इससे पहले अभिनय उतना आसान नहीं था, जितना अब है. वर्तमान में अभिनेताओं को करीब छह माह पहले ही पटकथा मिल जाती है, लेकिन उस समय हम लोगों को अंतिम समय में पटकथा मिलती थी."

118 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल कपूर बोले- पहले अभिनय आसान नहीं था, आखिरी वक्त पर दी जाती थी स्क्रिप्ट

इन दिनों अनिल कपूर फिल्म 'मुबारकां' का प्रमोशन कर रहे हैं.

खास बातें

  1. 'सा रे गा मा पा चैंप्स सीजन 6' में भतीजे अर्जुन के साथ पहुंचे अनिल कपूर
  2. इससे पहले अभिनय उतना आसान नहीं था, जितना अब है : अनिल कपूर
  3. उस समय शूटिंग से ठीक पहले हम लोगों को पटकथा मिलती थी : अनिल कपूर
नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि पहले कलाकारों के लिए अभिनय करना बहुत मुश्किल होता था, क्योंकि उन्हें पटकथा ऐन मौके पर मिलती थी, जबकि आज कलाकारों को छह महीने पहले ही पटकथा दे दी जाती है. अनिल और भतीजे अर्जुन कपूर बच्चों के प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा चैंप्स सीजन 6' में अपने फिल्म 'मुबारकां' के प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक बयान में उन्होंने कहा, "इससे पहले अभिनय उतना आसान नहीं था, जितना अब है. वर्तमान में अभिनेताओं को करीब छह माह पहले ही पटकथा मिल जाती है, लेकिन उस समय हम लोगों को अंतिम समय में पटकथा मिलती थी."

शो के दौरान अनिल ने 1985 की फिल्म 'मेरी जंग' का एक संवाद दोहराया, जो उनके और फिल्म में खलनायक ठकराल की भूमिका निभाने वाले दिग्गज कलाकार दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के बीच होता है. उन्होंने कहा, "अमरीश जी के साथ जो दृश्य मुझे करना था, वह दोपहर दो बजे तय हुआ और मुझे यह चार बजे बताया गया. फिल्म के निर्देशक सुभाष घई ने मुझसे कहा कि 'हम एक घंटे में दृश्य की शूटिंग करेंगे' और मेरे पास तैयारी के लिए इतना ही समय है."

अनिल के अनुसार, "पहले मैं इसे लेकर थोड़ा नर्वस था, लेकिन उन्होंने (निर्देशक) समझाया कि 'अपने संवाद बोलो और बाकी हम पर छोड़ दो.' उनके इस आश्वासन ने मेरे अंदर के डर को समाप्त कर दिया और यह शानदार तरीके से फिल्माया गया."

देखें, 'सा रे गा मा पा चैंप्स' के सेट पर अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की तस्वीरें...
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on


अनिल और अर्जुन की मौजूदगी वाले इस शो का प्रसारण रविवार को जीटीवी पर होगा. 'मुबारकां' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

देखें, भांगड़ा करते हुए अनिल कपूर और अर्जुन कपूर का वीडियो... 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement