फरदीन खान बने पापा और यह रखा है बेटे का नाम

फरदीन के बेटे का जन्‍म 11 अगस्‍त यानी शुक्रवार को हुआ है. 'हे बेबी', 'नो एंट्री' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी से काफी खुश हैं.

फरदीन खान बने पापा और यह रखा है बेटे का नाम

अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ फरदीन खान.

खास बातें

  • एक बेटे के पिता बने फरदीन खान
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया फरदीन ने बेटे का नाम
  • 2005 में हुई थी फरदीन और नताशा की शादी
नई दिल्‍ली:

इन दिनों फिल्‍मों से दूर और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे बॉलीवुड स्टार फरदीन खान की जिंदगी में एक बड़ी खुशी आई है. फरदीन खान एक बार फिर से बाप बन गए हैं. एक बेटी के पिता फरदीन अब एक बेटे के पिता बन गए हैं. फरदीन और उनकी पत्‍नी नताशा ने अपने बच्‍चे के नाम को भी फैन्‍स के साथ साझा किया है. उन्‍होंने अपने बेटे का नाम आजारी फरदीन खान रखा है. फरदीन ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ यह खुशखबरी साझा की है. फरदीन के बेटे का जन्‍म 11 अगस्‍त यानी शुक्रवार को हुआ है. 'हे बेबी', 'नो एंट्री' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके फरदीन अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी से काफी खुश हैं.

फरदीन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें आप सब के साथ अपने बेटे के जन्‍म की खुशी साझा करते हुए काफी खुशी हो रही है.'


यह भी पढ़ें: 'संस्‍कारी' पहलाज निहलानी से लोहा लेकर सिनेमाघरों तक पहुंची थीं यह फिल्‍में...

फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं. फरदीन ने एक्‍ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा से दिसंबर, 2005 में शादी की थी. फरदीन और नताशा एक बेटी दियानी इसाबेल खान के माता-पिता भी हैं. उन्होंने 1998 में बॉलीवुड फिल्म 'प्रेम अगन' से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पहचान रामगोपाल वर्मा की 'जंगल' से मिली. इसके बाद उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' और 'दूल्हा मिल गया' में भी काम किया.

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां: नीना गुप्ता से ख़ास मुलाकात

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com