Budget
Hindi news home page

फ़िल्मी परदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे ये बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेता...

ईमेल करें
टिप्पणियां
फ़िल्मी परदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे ये बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेता...

पीएम नरेंद्र मोदी का फाइल फोटो...

मुंबई: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर फ़िल्म बनने जा रही है और इस किरदार को निभाएंगे बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल।
 
ख़बर है कि परेश इस भूमिका को निभाने के लिए पहले ही 'हां' कह चुके हैं। फ़िलहाल इसकी कहानी लिखी जा रही है। इस फ़िल्म को गुजरती फ़िल्मकार मितेश पटेल बनाने जा रहे हैं। 
 
बताया जा रहा है कि दो साल पहले ही इस फ़िल्म पर काम शुरू हो चुका था। फ़िल्म की कहानी भी लिखी जा चुकी थी, जिसमें पीएम मोदी के चाय बनाने से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक का सफ़र था। मगर अब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन चुके हैं, इसलिए कहानी में थोड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इस बदलाव में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का सफ़र जोड़ा जा रहा है। मीडिया में इस ख़बर की पुष्टि खुद परेश रावल ने भी की और बताया कि कहानी पर अभी काम चल रहा है।
 
आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक और फ़िल्म की घोषणा हुई है, जिसमें विक्टर बनर्जी मोदी की यह भूमिका निभाएंगे। विक्टर ने भी मीडिया को बयान दिया और कहा है कि परमहंस योगानंद और दोराबजी टाटा की भूमिका निभाने के बाद वो पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने के लिए भी उत्साहित हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement