प्रिंस नरूला ने अपने ही सीरियल में एक सीन के लिए भगवान शिव की भूमिका करने से किया मना, जानिए क्‍यों?

प्रिंस नरूला ने अपने ही सीरियल में एक सीन के लिए भगवान शिव की भूमिका करने से किया मना, जानिए क्‍यों?

खास बातें

  • सीरियल 'बड़ों बहू' में एक सीन में प्रिंस को बनना था भगवान शिव
  • नाश्‍ता में खाया था चिकन इसलिए मना किया भगवान का किरदार करने से
  • बिग बॉस सीजन 9 के विजेता रह चुके हैं प्रिंस नरूला
नई दिल्‍ली:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस', 'रोडीज' और 'स्पिलिट्सविला' से चर्चित एक्‍टर प्रिंस नरूला ने भगवान शिव का किरदार निभाने से इंकार कर दिया है. प्रिंस इन दिनों  टीवी शो 'बढ़ो बहू' में लकी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल के एक सीन में प्रिंस नरूला ने भगवान शिव की भूमिका निभाने से मना कर दिया, लेकिन इसके पीछे कारण यह था क‍ि उन्होंने चिकन खा लिया था. प्रिंस को एक सीन में शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, जहां उनकी पत्नी बढ़ो (रिताशा राठौड़) अपनी कल्पना में लकी को भगवान शिव के रूप में देखती हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार प्रिंस ने अपने बयान में कहा, 'स्क्रिप्‍ट देकर बेहद कम समय में मुझसे भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया.  मैं जिस दिन मासांहारी खाना खाता हूं, उस दिन किसी भगवान की भूमिका नहीं निभा सकता.' आईएएनएस के अनुसार प्रिंस ने कहा कि जिस दिन उन्हें ऐसी भूमिका निभाने की जरूरत होगी, उस दिन वह मांसाहारी भोजन नहीं करेंगे. उन्होंने बताया कि यह उनकी निजी राय है और उन्हें खुशी है कि निर्माता और चैनल ने उनकी भवनाओं को समझते हुए उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मजबूर नहीं किया.

बता दें कि प्रिंस इस शो में एक पहलवान की भूमिका में हैं और इस किरदार के लिए वह अपने आहार में खूब प्रोटीन और चिकन का सेवन कर रहे हैं. उन्हें जिस दिन शिव की भूमिका निभाने के लिए कहा गया, उस दिन पहले ही वह नाश्ते में चिकन खा चुके थे.  

बता दें कि प्रिंस नरूला रिएलिटी शो 'बिगबॉस' के नौवें सीजन के विनर भी रहे हैं. इसी सीजन में उनके साथ सुयश राय और उनकी गर्लफ्रेंड किश्‍वर मर्चेंट (उस समय सुयश और किश्‍वर की शादी नहीं हुई थी) भी इसी शो में थे. इस शो में किश्‍वर को प्रिंस ने अपनी बहन माना था. बता दें कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सुयश और किश्‍वर की शादी में किश्‍वर की शादी का जोड़ा प्रिसं नरूला ने गिफ्ट किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com