NDTV Khabar

अभिनेत्री ईशा गुप्ता को उनके गाउन को लेकर ट्रोलर्स ने किया ट्रोल, कहा यह..

लगभग हर तस्वीर पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता के पोस्ट पर कमेंट किए गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री ईशा गुप्ता को उनके गाउन को लेकर ट्रोलर्स ने किया ट्रोल, कहा यह..

अभिनेत्री ईशा गुप्ता द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

मुंबई में मंगलवार को हुए ब्रांड विजन शिखर सम्मेलन में अपनी नई तस्वीरो को लेकर अभिनेत्री ईशा गुप्ता को लगातार ट्रोल किया गया. ईशा गु्प्ता ने इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह तान्या ख़ानुजा गाउन के साथ हीरे से बने आभूषण पहने दिख रहीं हैं.जल्द ही ईशा की पोस्ट पर कमेंट आने लगे किसी ने लिखा, 'भद्दा', 'ज्यादा एक्सपोज ने करों' और 'यह अच्छा नहीं दिख रहा'. जैसे कमेंट आए. जबकी एक यूजर ने ईशा के गाउन के डीप गले पर गंदा कमेंट तक किया. वास्तव में, लगभग हर तस्वीर पर अभिनेत्री ईशा गुप्ता के पोस्ट पर कमेंट किए गए हैं.
 

 

 

इसके कुछ दिन पहले ही लिंगरी पहनकर फोटो पोस्ट करने को लेकर भी ईशा को ट्रोल किया गया था. इसके बारे में पूछे जाने पर एक समाचार एजेंसी को दिए अपने एक बयान में, ईशा गुप्ता ने कहा: 'ट्रॉलर्स मूल रूप से वह लोग हैं जिनके पास सचमुच खुद के करने के लिए कुछ नहीं होता. इसलिए, वह ऑनलाइन आ जाते हैं और कुछ अलग करने वालों का पैर खींचना शुरू कर देते हैं. आगे उन्होंने कहा कि, ये ट्रोल्स सिर्फ सिलेब्रिटीज तक सीमित नहीं होते हैं.

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, सोहा अली खान, सनी लियोन और फातिमा साना शेख जैसे अभिनेत्रियों को भी उनके अपनी पसंद के कपड़ो के चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है.

ईशा गुप्ता ने अक्षय कुमार की 2016 की फिल्म रूस्तम में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी, उन्होंने राज़ 3डी, जन्नत 2 और हम्शकल्स जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. ईशा को आखिरी बारदशाहो में अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज़ के साथ देखा गया. वह वर्तमान में कथित तौर पर फिल्म आंखें 2 कर रहीं हैं.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement