अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के प्रचार में जुटीं शिल्पा शेट्टी

अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के प्रचार में जुटीं शिल्पा शेट्टी

योगासन करतीं शिल्‍पा शेट्टी...

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 21 जून को होने वाले अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के प्रचार में जुट चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में मीडिया के सामने योग के कुछ आसन दिखाए और इसके फायदे भी बताए।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी योग दिवस मनाने में जुट चुके हैं और इसके प्रचार के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को निमंत्रण भी दिया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं। शिल्पा शेट्टी ने अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस के लिए एक वीडियो भी शूट किया है जिसे 21 जून को होने वाले योगा दिवस के मौक़े पर दिल्ली के राजपथ पर दिखाया जाएगा।

शिल्पा ने इस मौक़े पर हमसे बात करते हुए कहा "मैं मोदी जी की बड़ी फ़ैन हूं। मुझे ख़ुशी है की मोदी जी योग से जुड़े हैं और इसका प्रचार इसलिए कर रहे हैं क्योंकि योग इस देश की उपज है और वो योग के फ़ायदे जानते हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने आपको चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए मशहूर हैं। शिल्पा कहती हैं कि "मुझे फिट रहना अच्छा लगता है और चाहे जितना भी मैं व्यस्त रहूं, हर रोज़ योगा के लिए थोड़ा समय निकाल ही लेती हूं। योग ने मेरी ज़िन्दगी में बड़े बदलाव लाए हैं और न सिर्फ मैं फिट रहती हूं बल्कि मेरी सोच में भी बदलाव आया है। मुझे योग से काफी शांति भी मिली है।"