NDTV Khabar

जल्द आदित्य रॉय कपूर और दिलजीत दोशांझ के साथ पर्दे पर दिखेंगी सोनाक्षी...

प्रोड्यूसर वासू भगनानी भी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके लिए एक आधि‍कारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी. इसके अलावा भी कई फिल्में हैं, जिनपर हम काम कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जल्द आदित्य रॉय कपूर और दिलजीत दोशांझ के साथ पर्दे पर दिखेंगी सोनाक्षी...

खास बातें

  1. इवेंट मैनेजमेंट कंपनी विजक्राफ्ट फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने जा रही है.
  2. इसके लिए एक आधि‍कारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.
  3. ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर होगी.
फिल्म 'नूर' में मूव योर लक गीत में साथ नजर आ चुके दिलजीत दोशांझ और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं. इस बार इन दोनों के साथ दिखाई देंगे आदित्य रॉय कपूर. जी हां, आपके ये चहेते सितारे जल्द ही एक साथ नजर आएंगे. पीटीआई की खबर के अनुसार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी विजक्राफ्ट फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने जा रही है. और अपनी पहली ही फिल्म में इस कंपनी ने सोनाक्षी, दिलजीत और आदित्य को साइन किया है. 

विजक्राफ्ट फिल्म प्रोडक्शन के एक फाउंडर डायरेक्टर ने कहा, ' जो फिल्में हम बना रहे हैं उनमें से एक में हमने सोनक्षी, दिलजीत और आदित्य को साइन किया है. ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर होगी. यह फिल्म अगले साल तक आएगी.'
 
उन्होंने यह भी बताया कि प्रोड्यूसर वासू भगनानी भी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके लिए एक आधि‍कारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी. इसके अलावा भी कई फिल्में हैं, जिनपर हम काम कर रहे हैं. लेकिन अभी हम उन पर बात नहीं कर सकते.

सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा साल 1969 की ड्रामा फिल्म 'इत्तिफाक' के रिमेक की शूटिंग में बिजी हैं.

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में फिल्म 'सुपर सिंह' में अपने अभि‍नय का कमाल दिखाया है, तो वहीं इस साल श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य की फिल्म 'ओके जानू' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement