NDTV Khabar

फ्लॉप फिल्‍मों के बाद आदित्‍य रॉय कपूर ने अपने लिए ढूंढा है यह काम...

आदित्य की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, 2014 की दावत-ए-इश्क, 2016 में फितूर और 2017 की ओके जानू तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं.

155 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लॉप फिल्‍मों के बाद आदित्‍य रॉय कपूर ने अपने लिए ढूंढा है यह काम...
नई दिल्‍ली: साल की शुरुआत 'ओके जानू' जैसी रोमांटिक फिल्‍म से करने वाले एक्‍टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपना शौक पूरा करने में लगे हैं, वो भी एक गिफ्ट पर. दरअसल आदित्य को उनकी मम्मी ने एक पियानो गिफ्ट किया था. अब उनका इरादा इस पियानो पर हाथ साफ करने का है. म्यूजिक का उन्हें शौक है और वे बेहतरीन ढंग से गिटार बजाना जानते भी हैं. लेकिन अब उन्हें लगने लगा है कि उन्हें पियानो सीख लेना चाहिए क्योंकि यह उनके हॉल में पड़ा है. अगर किसी दिन किसी ने उनसे इसे बजाने के लिए कह दिया तो वे क्या करेंगे. इस तरह वे इस काम को जल्द अंजाम देना चाहते हैं ताकि जब उनके कुछ दोस्त उनसे कोई गीत बजाने के लिए कहें तो वह उसे कर सकें.

यह भी पढ़ें: 'Vogue Beauty Awards में छा गया दिशा पाटनी का हॉट बैकलैस लुक


वैसे भी 31 वर्षीय आदित्य की पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, 2014 की दावत-ए-इश्क, 2016 में फितूर और 2017 की ओके जानू तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. लेकिन आदित्य रॉय कपूर हर बार कुछ नया करने की कोशिश के साथ लौटते हैं. अभी उनकी पॉकेट में तीन फिल्में हैं. 'हैप्पी भाग जाएगी' का सिक्वल, 'क्रेजी हम' और 'शिद्दत'. उम्मीद करते हैं कि संगीत का नया यह साथ उनके करियर को आगे ले जाने में भी मददगार साबित होगा.

यह भी पढ़ें: मलाइका ने दिया झन्नाटेदार जवाब जब ट्रोलर्स ने कहा, 'तलाक लो और पति के पैसे पर ऐश करो'

याद दिला दें कि 'आशिकी 2' के बाद श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें खूब उछलीं थीं और हाल ही में श्रद्धा कपूर के लिए आदित्‍य के फरहान अख्‍तर से भिड़ने की भी खबरें आई थीं. 'आशिकी 2' के बाद ये दोनों साथ में दिखते भी थे और अफेयर से इनकार भी करते थे. फिर दोनों के ब्रेकअप की खबर भी आ गई. इसके बाद श्रद्धा का नाम अपनी फिल्‍म 'रॉकऑन 2' के कोस्‍टार फरहान अख्तर से जोड़ा गया. यहां तक कि फरहान की 16 साल की शादी टूटने की वजह भी श्रद्धा कपूर को ही बताया गया.

टिप्पणियां
VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू 'ओके जानू' : पुरानी कहानी में नए किरदार


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement