बेटी मेदिना से दुनिया को पहली बार मिलाया पिता बने अदनान सामी ने

अदनान ने लिखा, 'रोया और मैं सातवें आसमान पर हैं और मेदिना के आने से खुद को इतना खुशकिस्मत समझ रहे हैं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.'

बेटी मेदिना से दुनिया को पहली बार मिलाया पिता बने अदनान सामी ने

अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ अदनान सामी.

खास बातें

  • अदनान सामी ने बेटी के साथ शेयर की अपनी पहली फोटो
  • फोटो में पत्‍नी रोया और बेटी मेदिना के साथ नजर आ रहे हैं अदनान
  • जल्‍द ही फिल्‍म 'अफगान' से करेंगे एक्टिंग करियर की शुुरुआत
नई दिल्‍ली:

गायक और गीतकार अदनान सामी ने गुरुवार को अपनी बेटी मेदिना सामी खान की तस्वीरें साझा कर दुनिया को उसकी पहली झलक दिखाई. एक तस्वीर में अदनान नन्हीं मेदिना को बाहों में थामे नजर आ रहे हैं. वहीं, एक अन्य तस्वीर में उनकी पत्नी रोया सामी मेदिना के दाएं गाल को चूमती नजर आ रही हैं, जबकि अदनान उसके नन्हें कदमों को चूम रहे हैं. अदनान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रोया और मैं सातवें आसमान पर हैं और मेदिना के आने से खुद को इतना खुशकिस्मत समझ रहे हैं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.'
 


मेदिना का जन्म मई में हुआ था. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार तब अदनान ने कहा था, 'रोया और मैं दोनों को ही एक बेटी की चाहत थी और वह मेरे लिए बेहद भाग्यशाली है. उसके रूप में मुझे अपने संगीत के लिए नई प्रेरणा मिली है. वह मेरी दुनिया का केंद्र बिंदु होगी.' गायक का इससे पहले पूर्व पत्नी और अभिनेत्री जेबा बख्यितार से एक बेटा भी है.
 
बता दें कि बेटी के पिता बने अदनान जल्‍द ही 'अफगान : इन सर्च ऑफ ए होम' के जरिए अभिनय की दुनिया में आगाज करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर उन्होंने दर्शकों के साथ साझा किया है. फिल्म का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू करेंगे. सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे. एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान का यह पहला प्रोजेक्ट होगा.
 
adnan sami

पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान को मई 2015 में भारतीय नागरिकता मिली थी. अदनान पिछले महीने बेटी के पिता बने हैं. अफगान मूल की जर्मनी से ताल्लुक रखने वाली रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं. दोनों ने जनवरी 2010 में शादी की थी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com