NDTV Khabar

आफताब शिवदासानी रचाएंगे भारतीय मूल की विदेशी मॉडल संग ब्याह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आफताब शिवदासानी रचाएंगे भारतीय मूल की विदेशी मॉडल संग ब्याह

खास बातें

  1. अभिनेता आफताब शिवदासानी अगले साल भारतीय मूल की मॉडल निन दुसांज से शादी करने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपना प्यार तब मिला है, जब उन्हें इसकी ज्यादा जरूरत थी।
मुंबई:

अभिनेता आफताब शिवदासानी अगले साल भारतीय मूल की मॉडल निन दुसांज से शादी करने वाले हैं। आफताब की शादी 2013 की शुरुआत में होने की उम्मीद है। उनका कहना है कि उन्हें अपना प्यार तब मिला है, जब उन्हें इसकी ज्यादा जरूरत थी।

आफताब ने कहा, हां, हम शादी करने वाले हैं। निन हांगकांग की रहने वाली हैं। वह अभी भारत में रह रही हैं। वह पंजाबी लड़की हैं और उनका जन्म और पालन-पोषण लंदन में हुआ है, लेकिन वह पिछले छह सालों से हांगकांग में काम कर रही हैं।

34-वर्षीय आफताब ने अपनी शारीरिक बनावट और अभिनय पर ध्यान देने के लिए 2010 में एक साल का अवकाश ले लिया था। उसके बाद उन्होंने अपने मित्र निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म '1920: एविल रिटर्न्‍स' में काम किया, जो हाल ही में प्रदर्शित हुई है। आफताब यह स्वीकार करते हैं कि यह वक्त उनके लिए काफी कठिन रहा है।

टिप्पणियां

आफताब ने कहा, मैंने फिल्में करना बंद कर दिया। अगर मैं खुश नहीं हूं, तो काम करने का कोई मतलब नहीं है। मैंने सिर्फ विक्रम की फिल्म '1920: एविल रिटर्न्‍स' और इंद्र कुमार की फिल्म 'मस्ती' के अगले संस्करण 'ग्रांड मस्ती' के प्रस्ताव को स्वीकारा। उनका मानना है कि 'मस्ती' का अगला संस्करण पहली फिल्म से ज्यादा उत्तेजक है।


उन्होंने कहा, यह ऐसा ही है। 2004 में 'मस्ती' के प्रदर्शित होने के बाद ऐसी चीजें काफी आ चुकी हैं। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं हर तरह की द्विअर्थी और सांकेतिक संवाद के साथ सहज हूं। लेकिन यह दर्शकों की मांग के हिसाब से है। बतौर अभिनेता यह करना मेरा काम है, जो मैं अपनी वास्तविक जिंदगी में नहीं हूं। ऐसा कहा जा रहा है कि निन, आफताब के प्रति काफी समर्पित हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement