NDTV Khabar

हिमेश रेशमिया और कोमल का तलाक, क्या गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से करेंगे शादी?

दोनों ने पिछले साल तलाक के लिए आवेदन किया था और बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने कल शाम आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दे दी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमेश रेशमिया और कोमल का तलाक, क्या गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से करेंगे शादी?

खास बातें

  1. दोनों ने 22 साल के वैवाहिक जीवन को समाप्त करते हुए तलाक लिया है.
  2. बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दी.
  3. हिमेश इन दिनों जी टीवी के शो 'सारेगामापा' में बतौर जज काम कर रहे हैं.
गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने अपने 22 साल के वैवाहिक जीवन को समाप्त करते हुए तलाक ले लिया है. दोनों ने पिछले साल तलाक के लिए आवेदन किया था और बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने कल शाम आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दे दी. 43 वर्षीय हिमेश ने कहा, ‘‘कई बार जिंदगी में आपसी सम्मान सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है और अपने रिश्ते को उचित सम्मान देते हुए मैंने और कोमल ने परस्पर सहमति से पति और पत्नी के रिश्ते से कानूनन अलग होने का फैसला किया है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे बीच इस फैसले से जो कुछ भी हो, कोई समस्या नहीं है. परिवार के सभी सदस्य हमारे फैसले का सम्मान करते हैं. कोमल हमारे परिवार का हिस्सा है और रहेगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा.’’ हिमेश और कोमल के तलाक की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद से इस तरह की अटकलें थीं कि टेलीविजन अभिनेत्री सोनिया कपूर से हिमेश की नजदीकी की वजह से यह नौबत आई है. हालांकि कोमल ने कहा कि वे विचारों के मुद्दे पर अलग हुऐ हैं और इसमें सोनिया का कोई लेनादेना नहीं है.

हिमेश इन दिनों जी टीवी के शो 'सारेगामापा' में बतौर जज काम कर रहे हैं.


कोमल ने कहा, ‘‘हमारे शादीशुदा जीवन में विचारों की सहमति संबंधी मुद्दे रहे लेकिन हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं. किसी को भी इस मामले में घसीटा नहीं जाना चाहिए और कोई भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं है. इन सबके लिए सोनिया जिम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा स्वयम और हमारा परिवार सोनिया को परिवार के सदस्य की तरह चाहता है.’’ सोनिया ने अपनी तरफ से एक बयान में कहा, ‘‘हिमेश का परिवार मेरा परिवार है और मैं उन्हें प्यार करती हूं.’’ सूत्रों के अनुसार तलाक के बाद कोमल उसी अपार्टमेंट में रहेंगी जहां हिमेश रहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement