22 साल की शादी से हिमेश रेशमिया ले रहे हैं तलाक

22 साल की शादी से हिमेश रेशमिया ले रहे हैं तलाक

अपनी फिल्‍म के एक सीन में हिमेश रेशमिया

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया ने एक इंटरव्‍यू में किया खुलासा
  • 22 साल की शादी के बाद ले रहे हैं पत्‍नी कोमल से तलाक
  • टीवी एक्‍टर सोनिया कपूर से अफेयर की हैं खबरें
नई दिल्‍ली:

रितिक-सुजैन और अरबाज-मलायका के बाद अब बॉलीवुड की एक और जोड़ी अलग होने की पहल कर चुकी है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रसिद्ध संगीत निर्देशक और गायक हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने परिवार की सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया है.

दोनों की शादी को 22 साल हो चुके हैं. इतना लंबा समय एक साथ गुजारने के बाद दोनों का अलग होना काफी चौंकाने वाला है. हिमेश ने बांद्रा कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और परिवार के सदस्‍यों ने उनके इस फैसले की इज्‍जत की है.

हिमेश ने इस इंटरव्‍यू में कहा कि जीवन में कभी-कभी एक दूसरे की इज्‍जत सबसे अहम हो जाती है और मैंने और कोमल ने अपने रिश्‍ते की इज्‍जत रखते हुए साथ में अलग होने का फैसला लिया है. हिमेश ने कहा कि हालांकि कोमल मेरे परिवार का और मैं कोमल के परिवार का हमेशा हिस्‍सा रहेंगे. जानकारी के अनुसार हिमेश और उनकी पत्‍नी कोमल पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे थे.
 
हिमेश की 21 साल की उम्र में कोमल से शादी हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है. खबरो के अनुसार टीवी एक्‍ट्रेस सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया के अफेयर को इस तलाक की वजह बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com