NDTV Khabar

आशिकी-2 के बाद फिर परदे पर रोमांस करते दिखेंगे आदित्य और श्रद्धा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आशिकी-2 के बाद फिर परदे पर रोमांस करते दिखेंगे आदित्य और श्रद्धा

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्‍म आशिकी-2 की अपार सफलता के बाद आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर परदे पर इश्‍क करती नजर आएगी। इस बार इस जोड़ी से रोमांस करवाएंगे निर्देशक शाद अली।

दरअसल शाद अली मणि रत्नम की तमिल सुपर  हिट फिल्‍म 'काढल कंमणि' का रीमेक बनाने जा रहे हैं और इसी रोमांटिक फिल्‍म के लिए आदित्य और श्रद्धा को कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि शाद के साथ मिलकर हिंदी वर्जन के लिए स्क्रिप्ट भी मणि रत्नम लिख रहे हैं।

मुंबई में रह रहे युवा जोड़े पर केंद्रित है कहानी
फिल्‍म की कहानी एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमेगी जो मुम्बई में शादी के बिना साथ रहता है यानी लिव इन रिलेशनशिप।ओरिजनल तमिल फिल्‍म में दुलकेर सलमान और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हिंदी में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर इन किरदारों को निभाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म के तमिल वर्ज़न में एआर रहमान ने संगीत दिया था और हिंदी में भी रहमान का ही म्यूजिक होगा।

टिप्पणियां

मणि रत्नम और शाद का रहा है पुराना रिश्ता
मणि रत्नम ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस फिल्‍म के राइट्स उन्हीं के पास हैं और उन्होंने इसे हिंदी में बनाने के लिए अनुमति दे दी है जिसे शाद अली बनाएंगे। आपको बता दें  कि मणि रत्नम और शाद अली का पुराना रिश्ता है। शाद 1998 में बनी फिल्‍म 'दिल से' में मणि रत्नम का सह निर्देशक थे। उसके बाद शाद अली 2007 में बनी 'गुरु' और 2010 में बनी 'रावण' के समय भी मणि रत्नम के सह निर्देशक रहे हैं।


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement