NDTV Khabar

'बाहुबली' के बाद इस फिल्म में काम करेंगे प्रभास, निर्देशक ने किया ऐलान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के बाद इस फिल्म में काम करेंगे प्रभास, निर्देशक ने किया ऐलान

प्रभास की बाहुबली इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  1. 'साहो' हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज होगी
  2. प्रभास मई में शुरू करेंगे 'साहो' की शूटिंग
  3. यह फिल्म एक हाई-टेक एक्शन ड्रामा होगी
नई दिल्ली: प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबली 2' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है और उन्होंने अभी से अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी शुरू कर दी है. वह अगले महीने दक्षिण भारतीय निर्देशक सुजीत की फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. यह एक हाई-टेक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी जो हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी. फिल्म के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है, 'हमारी ट्राइलिंग्वल (हिंदी, तेलुगु और तमिल) फिल्म 'साहो' का पहला लुक 28 अप्रैल से 'बाहुबली 2' के साथ दिखाया जाएगा. स्टाइलिश विजुअल ट्रीट के लिए तैयार रहें.'

निर्देशक सुजीत ने फिल्म का पहला पोस्टर ट्विटर पर भी शेयर किया है.
फिल्म के निर्माता इसके एक्शन दृश्यों पर काफी खर्च करने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने पहले ही हॉलीवुड के स्टंटमैन कैनी बेट्स को साइन कर लिया है. बेट्स 'डाई हार्ड' और 'ट्रांसफॉर्मर्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. सुजीत ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "जिस स्केल पर यह फिल्म तैयार हो रही है उसके लिए एक्शन दृश्यों पर काफी पैसा खर्च करना होगा. हम कुछ नया ट्राई कर रहे हैं जिसे फिलहाल मैं सरप्राइज ही रखना चाहूंगा."

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी और यूरोप में होगी. सुजीत ने कहा, "केनी एक्शन दृश्यों को सुपरवाइज करेंगे. हमने अबू धाबी और यूरोप के कुछ लोकेशंस भी फाइनलाइज कर लिए हैं. हम मई के अंत तक शूटिंग शुरू करेंगे." फिल्म में शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोसा का म्यूजिक होगा, वहीं साबू सिरिल फिल्म का प्रोडक्शन डिजाइन संभालेंगे. सुजीत ने कहा, "हम चाहते थे कि फिल्म के संगीत का राष्ट्रीय स्तर का हो. हमने शंकर-एहसान-लॉय को चुना क्योंकि उन्हें दक्षिण भारतीय संगीत की भी परख है. उन्होंने साउथ में भी काफी काम किया है."

इस बीच, 'बाहुबली 2' में प्रभास महेंद्र बाहुबली और अमरेंद्र बाहुबली की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभर के करीब 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement