NDTV Khabar

'बेहद' स्‍टार जेनिफर विंगेट ने इतनी बढ़ाई फीस कि हुईं टॉप पेड टीवी एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शामिल

अभी तक एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार तक लेने वाली जेनिफर ने अब अपनी फीस बढ़ा कर 1 लाख रुपये कर दी है.

327 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बेहद' स्‍टार जेनिफर विंगेट ने इतनी बढ़ाई फीस कि हुईं टॉप पेड टीवी एक्‍ट्रेस की लिस्‍ट में शामिल

जेनिफर इन दिनों सीरियल 'बेहद' में नजर आ रही हैं.

खास बातें

  1. अभी तक 80 से 85 हजार रुपये तक फीस लेती थीं जेनिफर विंगेट
  2. सीरियल 'बेहद' की सफलता के बाद जेनिफर ने अपनी फीस की 1 लाख
  3. चैनल नहीं चाहता, जेनिफर किसी और सीरिलय में नजर आएं
नई दिल्‍ली: टीवी पर इन दिनों सीरिलय 'बेहद' में माया के किरदार में नजर आ रही टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है और जेनिफर इन दिनों कुछ ऐसी प्रसिद्ध हो गई हैं कि उन्‍होंने अब अपनी फीस बढ़ाने का फैसला कर लिया है. गुरुवार को सीरियल 'बेहद' में जेनिफर की एक बार फिर से एंट्री दिखाई गई है और इस बार खूबसूरत बालों वाली माया को बिना बालों के दिखाया जा रहा है. कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुकी जेनिफर विंगेट की पॉपुलैरिटी में इस सीरियल से काफी इजाफा हुआ और अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्‍होंने अब अपनी फीस भी काफी बढ़ा दी है. खबरों की मानें तो अभी तक एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार तक लेने वाली जेनिफर ने अब अपनी फीस बढ़ा कर 1 लाख रुपये कर दी है.
 
kushal tandon jennifer winget aneri vajani

दरअसल जेनिफर को सीरियल 'बेहद' में मिली सफलता के बाद कई चैनल्‍स और प्रोडक्‍शन हाउस से ऑफर मिल रहे हैं. जबकि उनके वर्तमान शो के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि जेनिफर इसी शो में रहें. ऐसे में प्रोड्यूसरों ने जेनिफर की फीस बढ़ाने का फैसला लिया है. सीरियल 'सरस्‍वतीचंद्र' से सुर्खियों में आने के बाद विंगेट टीवी पर नजर नहीं आई और उसके बाद 'बेहद' ने जेनिफर के करियर में शानदार उछाल दिया है.
 


याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही जेनिफर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस सीरियल का अपना बिना बालों वाला लुक फैन्‍स के साथ शेयर किया जो काफी वायरल हो गया. हमेशा अपने स्‍टाइलिश अंदाज के लिए चर्चाओं में रहने वाली टीवी स्‍टार के इस अंदाज ने उनके कई फैन्‍स को चौका दिया है तो कई फैन्‍स जैनिफर के इस रूप को भी काफी पसंद किया.
 

जेनिफर को ऑफर हो रही इतनी फीस ने उन्‍हें टीवी में सबसे ज्‍यादा मेहनताना पाने वाली एक्‍ट्रेस की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है. बता दें कि इससे पहले सीरियल 'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' में सुपरहिट रही एक्‍ट्रेस साक्षी तंवर टीवी पर सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्‍ट्रेस रह चुकी हैं. साक्षी तंवर प्रति एपिसोड के 1.25 लाख रुपये तक ले चुकी हैं. इसके बलावा एक्‍ट्रेस हिना खान, दृष्‍टि धामी और दिव्‍यांका त्रिपाठी भी हर एपिसोड का लगभग 1 लाख रुपये फीस लेती हैं.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement