यह ख़बर 01 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चिकनी चमेली अब कर रही हैं खतरनाक स्टंट

खास बातें

  • 'एक था टाइगर' फिल्म की यूनिट के एक सदस्य ने कहा, ये ऐसे स्टंट हैं जिन्हें देने से पहले कोई हीरो भी दो बार सोचेगा। कैटरीना अच्छा काम कर रही हैं।
मुंबई:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों हवाना में कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं। हॉलीवुड के एक्शन निर्देशक कॉनर्ड पाल्मिसानो उन्हें खतरनाक स्टंट सिखा रहे हैं। फिल्म में कैटरीना के सह-अभिनेता सलमान खान हैं। फिल्म यूनिट के एक सदस्य ने बताया कि स्टंट दृश्यों के दौरान सलमान कैटरीना का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

यूनिट के एक सदस्य ने कहा, "ये ऐसे स्टंट हैं जिन्हें देने से पहले कोई हीरो भी दो बार सोचेगा। कैटरीना अच्छा काम कर रही हैं। वह सलमान के साथ अच्छे स्टंट दृश्य दे रही हैं। हमने सुना है कि 'एजेंट विनोद' में करीना कपूर ने और 'क्रिश 2' में कंगना रानाउत ने भी स्टंट दृश्य दिए हैं।" जब कैटरीना से उनके खतरनाक स्टंट दृश्यों के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हां, यह डरावना था लेकिन बहुत मजेदार था। मैंने अब तक बेहद स्त्रियोचित और नाजुक भूमिकाएं की हैं। मेरे लिए यह एक नई चुनौती थी। मुझे लगता है कि मुझे करियर के इस पड़ाव पर ऐसी ही किसी फिल्म की तलाश थी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com